मिर्जापुर 2 के रॉबीन ने रचाई शादी, फैंस ने कहा “यह भी ठीक है”

1 min


Robin of Mirzapur 2 got married,
प्रियांशु के फैन्स उन्हें शादी की बधाई दे रहे है तो वहीं मिर्जापुर 2 से फैमस प्रियांशु के डायलॉग “ये भी ठीक है” कहकर उनकी शादी पर हेरानी जताई है.

बहुत से ऐसे कलाकार होते है जिन्हें फिल्मों में छोटो रोल मिलते है और अपने अभिनय से लोगों का दिन जीतने में कामयाब होते है. ऐसा ही एक किरदार मिर्जापुर 2(Mirzapur 2) में रॉबिन का था. हम सब तो उन्हें रॉबिन नाम से ही जानते है लेकिन उनका रीयल नेम प्रियांशु पेनयुली है.

मिर्जापुर 2(Mirzapur 2) में गुड्डू भैय्या की बहन डिंपी से रॉबिन को प्यार हो जाता है और वह डिंपी का हाथ मांगने उनके पीता जी के पास पहुंच जाते है. अब रियल लाइफ में भी रॉबीन ने शादी कर ली है. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड वंदना जोशी से शादी कर ली. दोनों ने कोरोना वायरस की गाइडलाइन को फॉलो किया.

प्रियांशु और वंदना ने अपने शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें आप देख सकते है कि प्रियांशु अपनी दुलहन को स्पोर्टी माउंटेन बाइक पर बैठाए नजर आ रहे है. वीडियो शेयर करते हुए प्रियांशु ने कैप्शन लिखा- “अपनी खुबसूरत पत्नि को लेकर जा रहा हूं. हम साथ में जा रहे हैं, एक बहुत ही खुबसूरत शुरूआत करने.”

 

इन दोनों ने देहरादून में शादी की है. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है. दोनों काफी खुश नजर आ रहे है. वीडियो में वंदना कैमरे की तरफ देखते हुए फ्लाइंग किस करते दिख रही है.

प्रियांशु के फैन्स उन्हें शादी की बधाई दे रहे है तो वहीं मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)से फैमस प्रियांशु के डायलॉग “ये भी ठीक है” कहकर उनकी शादी पर हेरानी जताई है.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये