रॉक ऑन में सैक्सी अभिनेत्री चाहते है निर्माता

1 min


abhishek-feb26अर्जुन रामपाल और फरहान खान स्टारर फिल्म ‘रॉक ऑन’ के सीक्वल की शूटिंग अगले साल के शुरूआत में शुरू हो जाएगी। सुनने में आ रहा है कि आलिया भट्ट फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगी।
सूत्रों ने बताया, ‘फिल्म निर्माता एक सेक्सी अभिनेत्री चाहते थे। इसके अलावा वो एक ऐसी अभिनेत्री चाहते थे जो अच्छी सिंगर भी हो और अपने गाने खुद रिकॉर्ड कर सके।’
इम्तियाज अली की फिल्म ‘हाइवे’ में ‘सुहा साहा’ गाना गाकर सिंगिंग की शुरूआत करने वाली आलिया। ने इसके बाद फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में समझावां गुनगुनाया था। हालांकि सूत्रों का कहना है कि अभी तक डील साइन नहीं हुई है और निर्माता श्रद्धा कपूर से भी बात कर रहे हैं। श्रद्धा ने ‘एक विलेन में सिंगिग की शुरूआत की एक विलेन’ में उन्होनें ‘तेरी गलियां’ गाना गाया था। इतना ही नहीं, उन्होंने पिछले दिनों रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘हैदर’ में भी कश्मीरी लोक गीत ‘दो जहां’ गाया था।
‘रॉक ऑन’ में प्राची देसाई और शहाना गोस्वामी सपोर्टिंग किरदारों में थी। प्राची फरहान के जबकि शहाना अर्जुन रामपाल के अपोजिट थी। सूत्रों ने कहा, ‘दोनों अभिनेत्रियां पार्ट 2 में भी नज़र आ सकती हैं। इस पर जल्द ही चीजें साफ हो जाएंगी।’
‘रॉक ऑन’ से अपने निर्देशन करियर की शुरूआत करने वाले अभिषेक कपूर इसकी सीक्वल का निर्देशन नहीं करेंगे। अभिषेक फिलहाल फिल्म ‘फितूर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘रॉक ऑन 2’ का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ऐड फिल्म निर्माता शुजात सौदागर करेंगे।

SHARE

Mayapuri