सोनी सब के ‘बैंड बाजा बंद दरवाजा’ में रॉकी की शादी एक भूतनी से होगी

1 min


सोनी सब का ‘बैंड बाजा बंद दरवाजा’ अपने डरावने ट्रैक्‍स के साथ वीकेंड पर दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर  रहा है। इस शो ने दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्‍क्रीन से बांध कर रखा है। इसके आगामी एपिसोड में खुराना की हवेली में एक और रहस्‍यमयी लड़की रॉकी (अमितोष नागपाल ) से शादी करने के लिये आती है।

स्‍नेहा (आशिता झावेरी) की सलाह मानते हुए, खुराना परिवार अखबार में अपनी भूतिया हवेली में पेइंग गेस्‍ट के लिये एक इश्तिहार छपवाता है। उनका मुख्‍य मकसद उससे रॉकी की शादी करवाना होता है। वहां एक फोटोग्राफर पहुंचती है जोकि भूतों की फोटो खिंचती है, लेकिन इस शर्त के साथ कि उसकी तस्‍वीर कभी कोई नहीं लेगा। ट्विस्‍ट उस समय आ जाता है जब यह बात पता चलती है कि वह खुद एक भूतनी है। जिसकी एक अधूरी ख्‍वाहिश रह गयी है शादी करने की और मोक्ष पाने के लिये वह रॉकी से शादी करने की ठान लेती है।

क्‍या रॉकी और उसका परिवार इस मुसीबत से बाहर आ पायेगा?

रॉकी की भूमिका निभा रहे, अमितोष नागपाल ने कहा, ‘‘शादी के लिये रॉकी की मुलाकात एक बेहद ही अजीबोगरीब लड़की से होने वाली है और इस बार एक भूतनी है जोकि उससे शादी करना चाहती है। हालांकि, उसके और उसके परिवार लिये यह एक मुश्किल स्थिति है, लेकिन दर्शकों के लिये यह निश्चित तौर पर ठहाकों भरा होने वाला है, जब वह उस लड़की से निपटेंगे। इस सीक्‍वेंस की शूटिंग में हम सबको बहुत मजा आया और हमें उम्‍मीद है कि हमारे दर्शकों को भी आयेगा।’’

और अधिक जानने के लिये, देखते रहिये ‘बैंड बाजा बंद दरवाजा’ प्रत्‍येक शनिवार और रविवार शाम 7 बजे केवल सोनी सब पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri