Photos: रोहन बोपन्ना और एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने लॉन्च की टाटा मुंबई मैराथॉन टी-शर्ट

1 min


Rohan Bopanna Nikita Dutta

जापान की स्पोर्ट्स वीयर कंपनी ASICS और भारत की अग्रणी स्पोर्ट्स प्रमोटर Procam International ने एशिया के सबसे प्रतिष्ठित TATA मैराथन (TMM) 2020 के 17 वें संस्करण के लिए आधिकारिक ‘रेस डे टी-शर्ट’ के साथ सीमित संस्करण GEL-NIMBUS ™ 22 का अनावरण किया है। ASICS ब्रांड एथलीट रोहन बोपन्ना और इन्फ्लुएंसर निकिता दत्ता ने यहाँ मुंबई में ASICS स्टोर में अनावरण किया । TATA मुंबई मैराथन के साथ अपने दशक भर के जुड़ाव को पूरा करते हुए ASICS ने GEL-NIMBUS ™ 22 को लॉन्च किया, जो इस इवेंट में एक सीमित-संस्करण का जूता है।

Rohan Bopanna with Nikita Dutta
Rohan Bopanna with Nikita Dutta

ASICS रेस डे टी-शर्ट TATA मुंबई मैराथन में भाग लेने वाले प्रत्येक व्यक्ति के लिए उपलब्धि का प्रतीक है और यह बिब के साथ रेस डे किट का एक हिस्सा होगा। सभी पूर्ण मैराथन प्रतिभागियों को रेस डे टी-शर्ट प्राप्त होगी। TMM के साथ जुड़ाव एथलीटों और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए अभिनव खेल उत्पादों के समाधान और प्रौद्योगिकियों का उत्पादन करने के लिए ASICS के दर्शन का एक विस्तार है।

Rohan Bopanna with Nikita Dutta
Rohan Bopanna with Nikita Dutta

इस आयोजन के बारे में बात करते हुए, रोहन बोपन्ना ने कहा, “टाटा मुंबई मैराथन भारत में सबसे महत्वपूर्ण मैराथन है और इसने मुझे हमेशा अपने चलने के कौशल को बढ़ाने के लिए प्रेरित किया है। ASICS ने मेरी यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और मुझे प्रशिक्षण और अभ्यास सत्र के लिए सही प्रकार के गियर प्रदान किए हैं। मैं प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देता हूं और आशा करता हूं कि ASICS उन्हें आगे बढ़ाए, जैसा कि मेरे लिए था। ”

Rohan Bopanna with Nikita Dutta
Rohan Bopanna with Nikita Dutta

एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेत्री निकिता दत्ता ने कहा, “मैंने हमेशा अपने उच्च प्रदर्शन वाले स्पोर्ट्स गियर के लिए ब्रांड ASICS को पसंद किया है। शहर में बढ़ते हुए मुंबईकर पर गर्व करते हुए, मैं टाटा मुंबई मैराथन के लिए पहली बार सीमित संस्करण वाले जूते और रेस डे टी-शर्ट का अनावरण करने के लिए काफी उत्साहित हूं। मैं मैराथन में भी भाग ले रहा हूं और अनन्य GEL NIMBUS 22 के साथ अपने प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं। ”

Rohan Bopanna with Nikita Dutta
Rohan Bopanna with Nikita Dutta

और पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: क्यों श्रीदेवी को नेशनल अवॉर्ड देने के खिलाफ थे शेखर कपूर ?

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri