BIG BOSS!!’रोहन महरा’ ने ‘स्वामी ओम’ पर उठाया हाथ पूरे सीजन के लिए हुए नोमिनेट

1 min


स्वामी ओम ने फिर घर में अपने कारनामो से घर वालों को भड़का दिया ‘तूफ़ान’ टास्क के दौरान जितना वो आक्रामक हुए थे उतना ही कल के टास्क में स्वामी जी ने अपना आपा खो दिया दरअसलकल रोहन और मनवीर को घर का कप्तान बनने के लिए टास्क दिया गया टास्क में मनवीर और रोहन को गार्डेन एरिया में रखी मिट्टी में फूलों को उगाना था.

31 इस हफ्ते की कप्तानी के लिए हो रहे टास्क के तहत दोनों प्रतिद्वंदी फूलों को उगाने में मशगूल थे… पर तभी स्वामी ओम आते हैं. हां. बाकी कंटेस्टेट्स की तरह उन्हें भी इस टास्क में दोनों प्रतियोगियों का हौसला बढ़ाने के अलावा कुछ नहीं करना था.

32लेकिन वो गए और रोहन मेहरा की तरफ से लगाए गए फूलों को उखाड़ने लगे. तब बानी जे और गौरव चोपड़ा दौड़ कर आए और उन फूलों को वापस से मिट्टी में लगाने लगे. स्वामी ओम का ऐसा करना रोहन मेहरा को हाथ उठाने पर मजबूर कर दिया. रोहन मेहरा आगे बढ़े और उनके चेहरे पर अपना हाथ रख कर उन्हें जोर से धकेल दिया.

33कुछ लोग इसे एक तमाचा करार कर रहे हैं, लेकिन हमारे मानने में ये तमाचा नहीं था. इसके बाद स्वामी ओम दावा करने लगे कि उन्हें इस वार से बहुत ज्यादा चोट आई है.  अगले दिन में स्वामी ओम ने बिग बॉस ये शिकायत की है कि वो अपने कान से सुनने में असमर्थ हैं और उन्हें जांच के लिए घर से बाहर भेज दिया जाए.

34

36इसके बाद मनवीर गुज्जर ये टास्क जीत कर घर के नए कप्तान बन जाते हैं. मगर बिग बॉस की तरफ से रोहन को दंड के रूप में पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया गया.

30बिग बॉस के इस आदेश से दुखी होकर रोहन ने अपने आप को बाथरूम में बंद कर लिया.

38 जिसके दरवाजे पर उनकी दोस्त लोपामुद्रा रोती हुई नजर आईं. रोहन मेहरा बिग बॉस से गुहार करते रहे कि या तो वो उनके साथ न्याय करें या उन्हें अपने घर भेज दें. फ़िलहाल स्वामी ओम को अंदरूनी जाँच के लिए घर से बहार भेज दिया गया हैं


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये