फिटनेस का रोहन मेहरा का नया तरीका

1 min


एक अभिनेता को अपने काम की व्यस्तता की वजह से अपने वर्कआउट में कई बार कटौती करनी पड़ती है। कुछ अपने जिम को अपने काम वाली जगह ले आते हैं तो वहीं कुछ इसके दूसरे तरीके तलाश कर लेते हैं। फिटनेस के दीवानों में नया नाम जुड़ा है स्टार प्लस के रोहन मेहरा उर्फ नक्श का। रोहन ने हाल ही में बताया कि छूट गये वर्कआउट को पूरा करने के लिये उन्होंने एक अनूठा तरीका अपनाया है।

इसके बारे में बात करते हुए रोहन ने कहा, ‘‘मैं अपने सेट के काफी पास रहता हूं इसलिए जब भी मेरे पास वक्त हो या फिर मैं वक्त से पहले होऊं तो मैं सेट तक टहलते हुए जाना पसंद करता हूं। व्यस्त शेड्यूल होने और लगातार शूटिंग करने की वजह से इसके पहले मेरे पास सेट तक टहलते हुए जाने का वक्त नहीं होता था और मैं किसी भी तरह का वर्कआउट नहीं कर पा रहा था। लेकिन आखिर किसी भी तरह फिट रहने के लिए मैंने ढेर सारा पानी पीना शुरू किया है।’’

अपने एक जिम ट्रेनर से यह आइडिया पाने वाले अभिनेता ने यह भी बताया कि वह रोजाना 6 से 7 लीटर पानी पीते हैं ताकि उनका शरीर ताजा रहे।

‘‘अगर मैं जिम या वर्कआउट जाने का वक्त न निकाल पाऊं तो इस तरह मैं खुद को सबसे अच्छे ढंग से फिट रख पा रहा हूं,’’ रोहन ने आगे कहा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है जल्दी ही अपने तीसरे आउटडोर शूट के साथ फिर से अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पार जाने वाला है। इसके पहले शो की शूटिंग केपटाउन और बैंकाॅक में हो चुकी है और अब कलाकार हांगकांग की ओर फरवरी मध्य में जाएंगे जहां शो का एक जरूरी हिस्सा शूट होगा।

देखिए रोहन मेहरा उर्फ नक्श को ये रिश्ता क्या कहलाता है सोमवार से शनिवार रात 9.30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर

SHARE

Mayapuri