रियलिटी शो Indian Idol में आएंगे Rohanpreet, Neha Kakkar को लेकर कही यह बात

1 min


Rohanpreet and Neha Kakkar
Source: Pinkvilla

इन दिनों नेहा कक्कर(Neha Kakkar) और रोहनप्रीत(Rohanpreet) खबरों में बने हुए हैं. पहले अपनी शादी को लेकर दोनों की काफी चर्चा हुई. दोनों ने 24 अक्टूबर को शादी की थी. इसके बाद दोनों का फोटो वायरल हुई जिसको लेकर यह कहा जा रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट है लेकिन वह उनके नए एलबम का पोस्ट था.

नेहा(Neha Kakkar) और रोहनप्रीत(Rohanpreet) के सांग “ख्याल रखया कर” को काफी पसंद किया गया. शादी के बाद ही नेहा काम पर लौट गई और शो इंडियन आइडल 12 में जज हैं. आने वाले हफ्ते में एक शादी स्पेशल एपिसोड होगा जिसमें नेहा के पति रोहनप्रीत नजर आएंगे.

पहली बार रोहन और नेहा(Neha Kakkar) एक साथ किसी रियलिटी शो पर साथ नजर आने वाले. इस मौके पर रोहन कहते हैं कि नेहा पर उन्हें बहुत गर्व है. साथ ही परिवार के लोग भी उनकी उपलब्धियों की काफी सरहाना करते हैं. रोहनप्रती की बात सुनकर नेहा इमोशनल हो जाती हैं.

रोहन(Rohanpreet) आगे कहते है कि इंडियन आइडल सबसे बड़ा प्लैटफॉर्म है. और वह इस स्टेज पर सिर्फ नेहा की वजह से खड़े है. वह खुद को खुशकिस्मत मानते है.

नेहा की तारीफ करते हुए रोहन कहते है कि वह जिस चीज को हाथ लगाती है वो सोने की हो जाती है. वह खुश हूं कि नेहा उनके साथ है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये