Rohini Iyer शक्तिशाली महिलाओं और उद्योग में सुधार के बारे में बात करती हैं

1 min


Rohini Iyer हमेशा से महिलाओं के अधिकारों और सुरक्षा की मुखर समर्थक रही हैं। उद्यमी जो एक रेप्यटेशन मैनेजमेंट कंपनी का नेतृत्व करते है, जो काम और विचारधारा के मामले में शक्तिशाली और प्रभावशाली रहा है। ग्राहकों के रूप में आधिकारिक महिला व्यक्तित्वों के एक अद्भुत समूह के साथ, अय्यर पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से चीजों को प्राप्त करने में कभी भी विफल नहीं हुई। ज्योति वेंकटेश

Rohini Iyer ने उद्योग में महिलाओं की ताकत के बारे में बोलते हुए कहा, “मैं उद्योग में अपनी यात्रा के दौरान वास्तव में प्रभावशाली और शक्तिशाली महिला रही हूँ। मैं उन्हें श्रेय देना चाहूंगी जिन्होंने मुझे प्रेरित किया है। समय बदल रहा है और आज महिलाएं कामयाब  हैं उन्होंने खुद को पुरुषों के समकक्ष होने का प्रमाण दिया है। साथ ही, आज जो फिल्में बन रही हैं, उन्होंने भी आज की चीजों को देखने के तरीके में क्रांति ला दी है।”

उन्होंने जागरूकता पैदा करने और सुरक्षा ऐप ‘कवच’ विकसित करने की पहल के लिए अभिनेत्री प्रीति जिंटा की प्रशंसा भी की।

उन्होंने कहा, “मैं बहुत आभारी और खुश हूं कि प्रीति ने इस योजना का समर्थन किया और इसके बारे में जागरूकता भी पैदा की। यह एक बहुत जरूरी रिबूट है और सभी पहलुओं में सुरक्षा को प्राथमिकता देता है। किसी भी महिला को अपने दिनभर के कामों को करते हुए कभी भी डरना या चिंतित नहीं होना चाहिए। एक एक कदम बढाकर हम इसे सुधारों में लाएंगे और महिलाओं के लिए एक बेहतर दुनिया बनाएंगे।”

वैसे हमारे आसपास के व्यक्तित्वों को प्रभावित करने के साथ, गंभीरता से आशा करती हैं कि परिवर्तन जल्द ही आएगा और यह दुनिया सभी महिलाओं के लिए एक बेहतर जगह बन जाएगी।

अनु- छवि शर्मा

SHARE

Mayapuri