‘एचटी सिटी की ब्रंच मैगज़ीन’ के कवर पेज पर छाए फैशन डिज़ाइनर रोहित बाल

1 min


भारत के सबसे प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर रोहित बाल एचटी ब्रंच के कवर पर है और वो किसी दिवा से कम नहीं लग रहे है! सिल्क कुलटीद शोर्ट शेरवानी और टाईय्र्ड पैनल क्रीन्केल्ड स्कर्ट जिसमे सोने की कढाई के साथ, अपने संग्रह के सबसे अच्छे कलेक्शन को उन्होंने कैरी किया रोहित बाल ने अपने निजी जीवन के चारों ओर के नाटक के बारे में बात की। यह स्वीकार करते हुए कि उन्हें हमेशा कस्बों में अपने बढ़ते दिनों से एक जादूगर की तरह व्यवहार किया जाता था, इससे पहले कि वह फ़ैशन में प्रसिद्धि पा सके, बाल कहते हैं कि जैसे ही साल बसे हुए थे, वह अपने दिखने, त्वचा का रंग और पेशे से खींचा फैसले से असहज हो गए। “लोग मेरे बारे में बहुत उत्सुक हैं मुझे पता है कि वे मुझमें दिलचस्प खोजते हैं और मेरे साथ रहना चाहते हैं। मैं ग्लैमरस हो सकता है लेकिन मुझे लगता है कि मैं ड्रग्स पर हूं? “वह पूछताछ से पूछता है। वह जोर देकर कहते हैं कि वह निर्माण में एक भक्ति है, जो कि थिएटरों में महंगे रेस्तरां में खाती हैं या फिल्में देखती हैं।

अपने प्यार के जीवन के बारे में बोलते हुए, रोहित ने कहा, “मैं देवदास गहन हो सकता था.जब यह प्रेम होता है, मैं नियंत्रण में नहीं रह सकता.. प्यार को नियंत्रण नहीं मिल सकता है, सीमाएं हैं.यह असीम है। आप पूरी तरह से खुद को नहीं देते, आप प्यार में नहीं हैं, दुखी भी यही है। मुझे नहीं पता कि लोग कैसे कहते हैं, ‘मैं उदास नहीं जाऊंगा, मैं रोना नहीं चाहता हूं।’
रोहित बाल ने अर्जुन रामपाल के साथ अपने अफेयर अफवाह के बारे में भी बात की। हां, हर मौसम में रामपाल रोहित की शोस्टॉपपर के रूप में चलता है और दो लोगों के बारे में कई अफवाहें हैं। बाल ने कहा, “मैं इस बारे में सोचता हूँ तो और बहुत हँसता हूं अर्जुन भी करता है वह मेरा भाई है। मैं उससे प्यार करता हूँ।”

Rohit Bal
Rohit Bal
Rohit Bal
Rohit Bal

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये