रोहित बोस रॉय ने एमएक्स प्लेयर के ‘सनक- एक जुनून’ में एक महत्वाकांक्षी और सत्ता के भूखे वकील की भूमिका निभाने की मुश्किलों के बारे में बताया

1 min


हम सब के अंदर एक महत्वाकांक्षा होती है जो शोहरत, ताकत और पैसे की भूख की तरफ ले जाती है। लेकिन एक महत्‍वाकांक्षी भी कितना महत्वाकांक्षी हो सकता है? आगामी रिलेशनिशप ड्रामा ‘सनक- एक जुनून’ में जूनियर लॉयर की भूमिका निभा रहे, रोहित रॉय बोस ने हमें बताया कि कैसे ताकतवर नौकिरयाँ लोगों में सफलता पाने की प्यास बढ़ाती हैं।

‘सनक- एक जुनून’ छोटे शहर में रहने वाले एक महत्वाकांक्षी कपल, अजय (रोहित रॉय बोस) और रागिनी (ऐंद्रिता रे) की कहानी है जो बेहतर जिंदगी की चाहत में मुंबई आ जाता है। अजय एक जूनियर लॉयर है, जिसे अपने बॉस मिस्टर शेखावत (पवन चोपड़ा) से एक सुनहरा ऑफर मिलता है, लेकिन उसके बदले में उसे अपने मूल्यों के साथ और उस चीज से समझौता करना होगा जो उसे सबसे प्यारी है।

रोहित बोस रॉय ने कहा, “मैं मिसाल पेश करने में भरोसा करता हूँ और ऐसे लक्ष्य को पाने की दिशा में काम करने पर भरोसा करता हूँ जो हमें बेहतर जिंदगी की तरफ ले जाये। लेकिन मैं यह कहना चाहूँगा कि जब आप ताकत और शोहरत के भूखे होते हैं तो दांव हमेशा बहुत बड़ा होता है और कोई इस सफलता को पाने के लिये किस हद तक जा सकता है, यह उनकी इच्छाशक्ति पर निर्भर करता है। व्यक्तिगत रूप से मैं महत्वाकांक्षी तो हूँ लेकिन ताकत का भूखा नहीं हूँ। इस किरदार की तैयारी के दौरान, मैंने पाया कि हर लॉयर का अपना स्टाइल होता है जज के सामने चीजें पेश करने का, इसलिये वे एक्टर्स की तरह ही रिहर्सल करते हैं। मेरा किरदार भी एक महत्वाकांक्षी जूनियर लॉयर का है जो सबसे ऊपर पहुँचना चाहता है। जब आप कॉरपोरेट की सबसे ऊंची सीढ़ी पर पहुँचते हैं तो आपके पास ज्यादा ताकत होती है। अजय को उसकी नैतिकता की कीमत पर यह ताकत मिलती है और वह इस ढलान पर चलने का फैसला करता है। मुझे ऐसा लगता है कि एक बार किसी ने सफलता का स्वाद चख लिया, तो उन्हें इसका नशा चढ़ जाता है, जिससे आपकी भूख और बढ़ सकती है और कई बार आपको पता नहीं होता कि रुकना कहाँ है।”

कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित, इस सीरीज में रुशाद राणा, ऋषि देशपांडे, अंतरा बनर्जी, अमारा संगम, तसनीम अली और हरप्रीत जटेल सहित कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

अपने पेशेवर और निजी जीवन में इतने बड़े ड्रामा के साथ, क्या अजय और रागिनी का प्यार भरा रिश्ता सत्ता की कसौटी पर खरा उतर पाएगा? अधिक जानने के लिये, इस सीरीज के सभी एपिसोड्स (हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगू और बंगाली में उपलब्ध) 16 अक्टूबर से मुफ्त में केवल एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम करें।

SHARE

Mayapuri