रोहित राऊत की दिल छू लेने वाली कहानी सुनकर इमोशनल हो गए भूमि पेडणेकर और नेहा कक्कड़

1 min


0
रोहित राऊत

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो ‘इंडियन आइडल सीजन 11’ सभी को खूब पसंद आ रहा है। सितारों से सजे जजों के पैनल में अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जैसे म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने-माने नाम शामिल हैं। इस साल इंडियन आइडल की थीम है – ‘एक देश एक आवाज़’, जिसमें तमाम परंपराओं को तोड़ते हुए सही मायनों में देश की विविधता का जश्न मनाया जा रहा है। इस हफ्ते कार्तिक आर्यन, भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे। इस हफ्ते की थीम है #थैंक यू मां, जिसमें सभी प्रतिभागियों ने अपनी मां को समर्पित करते हुए परफॉर्मेंस पेश की।

इस मौके पर रोहित राऊत ने फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के गाने ‘लुका छुपी’ पर एक दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस दी। अपनी परफॉर्मेंस से पहले उन्होंने एक कविता सुनाई, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पिता ने सिर्फ एक पिता की भूमिका नहीं निभाई बल्कि एक मां की ज़िम्मेदारी भी संभाली है। उन्होंने बताया कि जब वो 5 साल के थे, तब उनकी मां गुजर गई थी और तब से ही उनके पिता, उनका और उनके छोटे भाई का ख्याल रख रहे हैं। रोहित ने बताया कि जब वो छोटे थे, तो उनके परिवार को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था, लेकिन उनके पिता ने उन्हें हर हाल में मजबूती से डटे रहना सिखाया। रोहित की परफॉर्मेंस देखकर भूमि पेडणेकर भी बेहद इमोशनल हो गईं और वो अपने आंसू नहीं रोक सकीं। नेहा कक्कड़ भी बेहद भावुक हो गईं और उन्होंने मंच पर आकर रोहित को गले लगा लिया।

रोहित राऊत इस शो में आगे भूमि ने बताया कि उनके पिता भी उनके बचपन में ही गुजर गए थे और तब से ही उनकी मां उनके परिवार की मुखिया हैं। उन्होंने बताया कि उनके पिता की मौत के बाद उन्होंने अपनी मां में बहुत बदलाव देखा है। वो पहले से ज्यादा मजबूत हो गई क्योंकि वो जानती थीं कि उन्हें अपने परिवार को संभालना है। उन्होंने यह भी बताया कि आज वो जो कुछ भी हैं, अपनी मां की बदौलत हैं। रोहित की परफॉर्मेंस देखकर नेहा बहुत खुश हो गईं और उन्होंने रोहित के पिता से कहा कि वो उनका बहुत सम्मान करती हैं क्योंकि उन्होंने एक मां की भूमिका निभाई है और अपने बेटे की इतनी अच्छी परवरिश की है।
रोहित राऊत की परफॉर्मेंस पर नेहा ने कहा, “आप बेहतरीन परफॉर्मर हैं और आपकी हर परफॉर्मेंस इस प्रतियोगिता को और कड़ा बना रही है।”

तो आप भी बने रहिए और देखिए इंडियन आइडल सीजन 11 का #थैंक यू मां स्पेशल एपिसोड, पति पत्नी और वो के कलाकारों के साथ, शनिवार और रविवार रात 8 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri