रोहित शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा साथ करने वाले है इस प्रोज़ेक्ट पर काम

1 min


यह तो हम सभी जानते है कि रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की प्रमोशन में बिज़ी है। जो सिनेमाघरों में 5 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बिच एक नई सामने आई है, खबरों के अनुसार, रोहित शेट्टी जल्द ही एक पुलिस-आधारित (कोप-बेस्ड) वेब सीरीज़ लेकर आने वाले है। जिसके लिए वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

खबरों के अनुसार, रोहित शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​पिछले कुछ समय से अपने सहयोग पर चर्चा कर रहे थे और इस वेब शो के साथ चीजें आखिरकार पॉसिबल हो गई हैं। शूटिंग अगले साल शुरू होगी और इसे नवोदित सुश्वंत प्रकाश द्वारा निर्देशित किया जाएगा। हालांकि यह एक पुलिस-आधारित सीरीज़ तो है, लेकिन दर्शकों ने डिजिटल दुनिया में जो देखा है उससे यह बहुत अलग बताई जा रही है।

इससे पहले, रिपोर्ट्स में सिद्धार्थ, विक्की कौशल और टाइगर श्रॉफ के सीरीज में लीड करने के बारे में बात की गई थी।

आपको बतादे रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रचार में लगे हुए हैं। हाल ही में, वे लोकप्रिय टेलीविजन शो बिग बॉस 15 में मेजबान सलमान खान के साथ सेट पर नज़र आए थे।

शो में, रोहित ने सलमान खान को उनके साथ एक फिल्म बनाने की पेशकश भी की थी, जिसमें उनके लोकप्रिय चरित्र ‘चुलबुल पांडे’ और अजय देवगन के ‘सिंघम’ का सहयोग होगा। रोहित शेट्टी अपनी पहली वेब सीरीज सर्कस के प्री-प्रोडक्शन पर भी काम कर रहे हैं, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ धर्मा प्रोडक्शन के साथ एक फिल्म करेंगे। यह पुष्कर ओझा और एक एरियल एक्शन थ्रिलर सागर अम्ब्रे द्वारा निर्देशित है। फिल्म प्रोसेस में है। इसके साथ ही सिद्धार्थ इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित ‘थैंक गॉड’ और रोनी स्क्रूवाला प्रोडक्शन के ‘मिशन मजनू’ में भी नजर आएंगे।

SHARE

Chhavi Sharma