रोहित शेट्टी ने शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की कम्पलीट की शूटिंग

1 min


rohit shetty

इस साल रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जा रहा शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 चर्चा में बना रहा। इसका कारण शो के कंटेस्टेंट रहे, जो आए दिन शो से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे।

अब रोहित शेट्टी ने खबर दी है कि उन्होंने शो की शूटिंग कम्पलीट कर ली है जो कैप्टाउन में हो रही थी। रोहित शेट्टी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो ब्लैक कलर के टी’शर्ट में साइड पोज में नजर आ रहे है और साथ ही लम्बा कैप्शन भी लिखा है।

कैप्शन में लिखा है- “42 दिनों की लंबी क्रेजी और एक्शन से भरपूर सवारी का अंत हो गया! हालांकि यह सीजन कुछ ज्यादा ही खास था। ऐसे समय में जब दुनिया डर की भावना से घिरी हुई है, इस शो में शामिल सभी क्रू मेंबर्स, टीम कलर्स, स्टंट टीम और प्रतियोगियों ने सभी बाधाओं के खिलाफ इस सीजन को अंजाम देकर जबरदस्त साहस और दृढ़ संकल्प दिखाया है।“

उन्होंने आगे कहा- “मैं वास्तव में धन्य महसूस करता हूं और भगवान और ब्रह्मांड को धन्यवाद देता हूं कि हमें बिना किसी बाधा के  शूटिंग पूरी की। मैं गर्व से कह सकता हूं कि इस बार हम शो को अगले स्तर पर ले गए और अब हम आप सभी के साथ रोमांच साझा करने का इंतजार नहीं कर सकते! केप टाउन से वापस मुंबई के लिए प्रस्थान। खतरों के खिलाड़ी सीजन 11… जल्द आ रहा है!”

इस शो में कई कंटेस्टेंट जैसे दिव्यंका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, अनुष्का सेन, वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी, आस्था गिल, श्वेता तिवारी नजर आने वाले हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये