Advertisement

Advertisement

Photos: टीवी एक्टर रोमांच मेहता ने खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

0 43

Advertisement

कुल्फी कुमार बाजेवाला में सिट्टू मामा के किरदार से अपनी पहचान बनाने वाले टीवी एक्टर रोमांच मेहता ने अपना जन्मदिन टीवी इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के साथ मनाया। उनका कहना है, “मैं बहुत लंबे समय के बाद जन्मदिन की पार्टी दे रहा हूं। मुझे लगा कि इस जन्मदिन पर मेरे सभी दोस्तों, पुराने और नए लोगों के साथ आना बहुत अच्छा होगा। मुझे लगता है कि जन्मदिन की पार्टी मेरे लिए हर किसी से मिलने का एक बहाना है। “

दिल तो हैप्पी है जी में अभिनय करने वाले रोमांच मेहता को इंडस्ट्री से अपने करीबी दोस्तों के साथ अपना खास दिन सेलिब्रेट करते हुए देखा गया। रोमांत के जन्मदिन पर टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी, देबिना बोनर्जी, डोनल बिष्ट, अमित बहल, विकस कलंत्री, मुनमुन दत्ता, सचिन श्रॉफ, सोजराज थापर, मनीष वाधवा, गुनगुन उपरी, स्मिता गोंडकर, इशिता गंगोपाध्याय, मदिराक्षी मुंडले सभी शामिल हुए।

रुद्र कौशिक, आकृति शर्मा, करण वीर मेहरा और मायरा सिंह भी इस पार्टी में शामिल हुए। साथ ही पार्टी में भारत के लोकप्रिय टीवी शो, कुल्फी कुमार बाजेवाला की पूरी कास्ट मौजूद थी। रोमांच जब 2008 में टीवी इंडस्ट्री में आए थे, जब उन्होंने विजय-देश की आंखें में अपना डेब्यू किया था, इस तरह के और बेहतरीन प्रोजेक्ट्स और कमाल के लोगों के साथ काम करने की उम्मीद कर रहे हैं।

रोमांच कहते हैं, “उद्योग हमेशा मेरे लिए दयालु रहा है और मुझे हमेशा ऐसी परियोजनाएं मिलीं जिन्होंने एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में मेरे कौशल को पॉलिश किया। मैं बहुत आभारी हूं और आज, जब मैं पीछे देखता हूं, तो मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने अब तक मेरा समर्थन किया है। ”

Gurmeet Chaudhary, Debina Bonnerjee, Romanch Mehta
Vikaas Kalantri, Gurmeet Chaudhary, Romanch Mehta
Romanch Mehta
Madirakshi Mundle, Romanch Mehta, Ishita Gangopadhyay
Romanch Mehta, Donal Bisht
Gurmeet Chaudhary, Romanch Mehta
Karan Veer Mehra, Gurmeet Chaudhary, Romanch Mehta
Romanch Mehta, Karan Veer Mehra

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply