रोनित और पल्लवी ने कुछ कुछ होता है का जादू बिखेरा

1 min


कुछ कुछ होता है एक सदाबहार रोमांटिक फिल्म है। शाहरूख खान और काजोल के बीच का बारिश का दृश्य एक सर्वश्रेष्ठ सीन के रूप में अभी भी दर्शको के दिलो-दिमाग में बसा हुआ है।

IMG_4381अब टेलीविजन की नई जोड़ी रोनित राय और पल्लवी कुलकर्णी, जो कि सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन के इतना करो ना मुझे प्यार में नील और रागिनी का किरदार निभा रहे हैं, छोटे पर्दे पर इस सीन के जादू को बिखेरेंगे। ये दोनों पर्दे पर ‘‘सूरज हुआ मध्यम‘‘ गाने पर बारिश में डांस करते नजर आयेंगे। दर्शको ने इस शो में अभी तक नील और रागिनी को हमेशा लड़ते-झगड़ते और बहस करते हुए ही देखा है। हालांकि, उन्हें एक-दूसरे की परवाह है, लेकिन गुस्सा और दुःख भी मौजूद है।

IMG_4037

शो के आगामी एपिसोड में ये दोनों बिल्कुल नये अवतार में नजर आयेंगे, क्योंकि ये कुछ कुछ होता है फिल्म की तरह बारिष में रोमांटिक समय बिताने जा रहे हैं। रोनित ने काले रंग की ड्रैस पहन रखी है और पल्लवी लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इस रोमांटिक सीन में दोनों के बीच की आकर्षक केमेस्ट्री दिखाई देगी। वे डांस करेंगे और एक-दूसरे को गले लगाते हुये अपने प्यार का इजहार करेंगे। यह सीन बेहद रोमांटिक और कामुक है। पल्लवी ने इस बारे में बताते हुए कहा, ‘‘हां, हमने कुछ कुछ होता है फिल्म से बारिष का यह दृश्य लिया है। दर्शक नील और रागिनी को सूरज हुआ मध्यम गाने पर रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए देखेंगे।

IMG_4075रोनित और मैंने दोनों ने ही इस शूटिंग के दौरान काफी अच्छा समय बिताया। हमने अब तक जितनी भी शूटिंग की है, उसमें यह सीन बहुत अच्छा परिवर्तन था। हमारा लुक भी इसमें बहुत अलग है। मुझे पूरा भरोसा है कि प्रशंसकों को यह अच्छा लगेगा।‘‘इतना करो ना मुझे प्यार में यह खूबसूरत दृश्य देखें, सोमवार से गुरूवार, रात 10.30 बजे सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये