रमाकांत मुंडे को रॉनी रॉड्रिग्स ने न्यू लेटेस्ट कैमरा कैनन आर सिक्स सरप्राइज गिफ्ट दिया अपनी बर्थडे पर 

1 min


सिनेबस्टर मैगज़ीन प्राइवेट लिमिटेड के चीफ रॉनी रॉड्रिग्स जो भी करते हैं, बड़े लेवल पर करते हैं। इस बार उन्होंने अपना जन्मदिन लंदन में मनाया और इस खास मौके पर सिनेबस्टर मैगज़ीन के स्टाफ को लंदन ले गए और वहां सभी ने १० दिनों तक खूब एन्जॉय किया। लंदन जाने वाली टीम में सीनियर फोटोग्राफर रमाकान्त मुंडे भी थे जो इस मैगज़ीन से शुरू से जुड़े हुए हैं। रमाकांत मुंडे के लिए इस बार लंदन की यात्रा बेहद आनंद दायक रही। बर्थडे पार्टी के बाद रॉनी रॉड्रिग्स ने  रमाकांत मुंडे को एक सरप्राइज गिफ्ट देकर आश्चर्यचकित कर दिया। दरअसल रमाकांत मुंडे के काम को देखते हुए रॉनी रॉड्रिग्स ने उन्हें एक लेटेस्ट न्यू कैमरा कैनन आर सिक्स उपहारस्वरूप दिया तो खुद रमाकांत मुंडे इस सरप्राइज गिफ्ट को पाकर हैरान रह गए।

रमाकांत मुंडे ने बताया कि रॉनी रॉड्रिग्स एक दरियादिल इंसान हैं। उन्हें उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। वह अपने तमाम स्टाफ का ख्याल रखते हैं और सभी की खुशी और दुख में शामिल होते हैं। उन्होंने अपनी खुशी के मौके पर भी सभी स्टाफ का ख्याल रखा और सबको लंदन ले गए, दस दिनों तक वहां सभी को ठहराया, बर्थडे का जश्न स्टाफ के लोगों के साथ मनाया और मुझे यह कैनन का लेटेस्ट कैमरा देकर खुद मुझे हैरत में डाल दिया। वह आज के दौर में भी अपनी इंसानियत को जिंदा रखते हैं, उनका जितना भी शुक्रिया अदा किया जाए कम होगा।आपको बता दें कि रॉनी रॉड्रिग्स की सिनेबस्टर मैग्जीन की जर्नी काफी शानदार रही है। सिनेबस्टर पत्रिका का उद्देश्य इंडियन फिल्म इंडस्ट्री- फिल्म निर्माताओं, वितरकों, प्रदर्शकों, कलाकारों, तकनीशियनों के लिए विश्वसनीय और प्रामाणिक जानकारी और विश्लेषण प्रदान करना है।

सिनेबस्टर अपने सभी रीडर्स को सही जानकारी देने में यकीन रखती है। सिनेबस्टर में न सिर्फ एंटरटेनमेंट, फैशन, म्यूज़िक और व्यवसाय से जुड़ी सभी सूचनाएं होती हैं बल्कि इंडस्ट्री के बारे में नियमित रूप से अपडेट भी किया जाता है। रॉनी रॉड्रिग्स रमाकांत मुंडे के काम को अक्सर सराहते रहते हैं और उनकी हौसला अफजाई भी करते रहते हैं। यही वजह है कि उन्हें एक बेहतरीन और नई तकनीक वाला कैमरा दिया जिसे पाकर रमाकांत मुंडे बेहद खुश हैं। और रोनी सर को धन्यवाद देते है।

SHARE

Mayapuri