रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर और राजा कृष्ण मेनन की फिल्म ‘पिप्पा’ के लीड कास्ट हुए फाइनल

1 min


Pippa - Team Announcement

ईशान खट्टर के साथ  मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पैन्यूली आएंगे नजर

रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म प्रोडक्शन आरएसवीपी और सिद्धार्थ रॉय कपूर की फिल्म प्रोडक्शन रॉय कपूर फिल्म्स  एक साथ मिलकर भारत की वीरता की कहानी ‘ पिप्पा ‘ बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘ द बर्निंग चाफीस ‘ पर आधारित इस फिल्म को एयरलिफ्ट के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन डायरेक्ट करेंगे और अभिनेता ईशान खट्टर अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस वीर टैंक युद्ध फ़िल्म के निर्माताओं ने फिल्म की बाकी कास्ट भी फाइनल कर ली है जो इस फिल्म में ईशान खट्टर का साथ देंगे।

इस वार ड्रामा फ़िल्म में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ( सुपर 30 फेम) , प्रियांशु पैन्यूली (एक्सट्रैक्शन और मिर्ज़ापुर के लिए जाने जाते हैं) ईशान खट्टर के भाई बहन के रूप में नजर आएंगे और सोनी राजदान उनकी मां की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म ‘पिप्पा’ में ईशान खट्टर ब्रिगेडियर मेहता के किरदार में नजर आएंगे, जो 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन का हिस्सा रह चुके हैं और एक ऐसे अनुभवी सिपाही हैं जिन्होंने सन 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्व की ओर से मोर्चा संभाला था।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक प्रोड्यूस की थी उनका मानना है कि, “ पिप्पा, मेहता परिवार की दृष्टि से दिखाई जानेवाली कहानी है  जो 1971 में मिले भारतीय  जीत का प्रतीक है, और हमारी प्राथमिकता यह थी कि हम ऐसे एक्टर्स को साइन करें जो इस बहादुर परिवार के सदस्यों की भूमिका को बखूबी से निभा जाएं। मुझे खुशी है कि मृणाल ठाकुर और प्रियांशु जैसे प्रतिभाशाली कलाकार इस फ़िल्म का हिस्सा बने जो ईशान के साथ एक ऐसी जीत की कहानी को पेश करेंगे जिसे बताने की ज़रूरत है।

सिद्धार्थ रॉय कपूर का मानना है कि ” हमें ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों की तलाश थी जो एक विश्वसनीय पारिवारिक एकजुटता को बनाए रखने में एक दूसरे का साथ दें। ईशान के साथ मृणाल, प्रियांशु और सोनी राजदान भी इस फिल्म से जुड़ रहे हैं, मुझे बेहद खुशी है कि हमने फ़िल्म की कास्टिंग में सफलता हासिल कर ली है।

निर्देशक राजा कृष्ण मेनन का मानना है कि ” मृणाल, प्रियांशु इस फिल्म में ईशान के साथ काम करेंगे। हमारे पास तीन ऐसे नौजवान कलाकार हैं जो इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।

व्यक्तिगत रूप से, मैं इस तरह के प्रतिभाशाली नौजवान कलाकारों  के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं । फ़िल्म पिप्पा में इनकी एनर्जी देखने लायक होगी।”

आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित पिप्पा अगले साल के आखिर में सिनेमाघरों में रिलीज़ कि जाएगी।

Facebook 

@MrunalThakur & #PriyanshuPainyuli join #IshaanKhatter starrer #Pippa! Get ready to see the power-packed trio go all guns blazing!

 @rajakrishnamenonofficial @RonnieScrewvala #SiddharthRoyKapur @RSVPMovies @RoyKapurFilms

Twitter 

.@mrunal0801 & @priyanshu29 join #IshaanKhatter starrer #Pippa! Get ready to see the power-packed trio go all guns blazing!

 @RajaMenon @RonnieScrewvala #SiddharthRoyKapur @RSVPMovies @roykapurfilms

Instagram

@mrunalofficial2016 & @priyanshupainyuli join @ishaankhatter starrer #Pippa! Get ready to see the power-packed trio go all guns blazing!

 @rajamenon #RonnieScrewvala #SiddharthRoyKapur @rsvpmovies @roykapurfilms


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये