“मजबूर” प्यार की सभी भावनाओं को जोड़ता और इसे बेहद खास बनाता है। यहाँ देखें यह म्यूजिक वीडियो

1 min


“मजबूर” पर सामंजस्यपूर्ण ढंग से लहराते हुए, कोई अपने प्रेमी के साथ हाथ में हाथ डाले डांस फ्लोर पर कैसे नहीं चल सकता है, रूट्स एंटरटेनमेंट की यूएसपी अपने श्रोताओं के लिए गुणवत्तापूर्ण संगीत लाने में निहित है। प्रत्येक पिछले एक से बेहतर है!

संगीत देने वाले विभा कहते हैं, “मुझे संगीत बनाना बहुत पसंद है। यह मेरा पेशा है लेकिन यह मेरा जुनून भी है। मजबूर मेरा अब तक का सबसे अच्छा काम है। मेरे पास एक दृष्टि थी, मुझे आगे-पीछे जाना था लेकिन आखिरकार यह सही हो गया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं।”

रूपाली जग्गा कहती है, “‘मजबूर’ मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि इसमें दर्द, प्यार, खुशी और एक गीत की जरूरत की हर चीज है! पूरे मन से इसे गाया है। यह 3 मिनट में पैक की गई जीवन भर की कहानी है.. इसे अपना सारा प्यार दें।”

अमरदीप फोगट कहते हैं, “‘मजबूर’ यह गीत वास्तव में मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि इसमें एक सुंदर लघु वीडियो के लिए आवश्यक सभी तत्व हैं। साथ ही यह अभिनय बहुत चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मैंने अपने जीवन में कभी शराब नहीं पी थी इसलिए यह मेरी क्षमता की वास्तविक परीक्षा थी। और मैंने इसे अपना 100% दिया और हां टीम भी आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देने में मदद करती है और इस मामले में पूरी टीम, संगीत और मेरे सह-अभिनेता/गायक, सभी बहुत अच्छे थे। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे पसंद करेगा।”

गीत के निर्देशक जय पारिख कहते हैं, “एक निर्देशक का काम उन भावनाओं के लिए एक दृष्टि बनाना है जो संगीत हमें महसूस कराता है। कलाकारों द्वारा सुंदर प्रदर्शन के साथ कलात्मक रूप से शूट किए जाने से मुझे अपनी कहानी को खूबसूरती से बुने हुए फ्रेम में बताने में मदद मिली। कहानी कहना अभी तक सरल है स्ट्रॉन्ग जो संगीत के साथ न्याय करने वाले दर्शकों से भावनात्मक प्रतिक्रिया जगाएगा।”

राकेश तायल कहते हैं, “मजबूर एक ऐसा गीत है जिसमें आज का संगीत गायब है। संगीत और गीतात्मक रूप से समृद्ध। हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं।”

संगीत- विभास, जय पारिख द्वारा निर्देशित, गीत-प्रिंस, निर्मित- स्वीटी कपूर, राकेश तायल को विशेष धन्यवाद।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये