बाबुल की गलियां से  रोशनी सिंह की भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री 

1 min


Roshni Singh
भोजपुरी फ़िल्म जगत में एक और नई अदाकारा ने धमेकेदार एंट्री की है । टांडा फिल्म्स प्रोडक्शन की बाबुल की गलियां में अपना जलवा बिखेरने आ रही।
अभिनेत्री  रोशनी सिंह ने कड़ी मेहनत खुद अपने लिए मौके बना रही और धीरे धीरे मनोरंजन जगत में लोकप्रियता और सफलता हासिल कर रहीं है । रोशनी ने कई हिंदी एल्बम सांग में काम किया है। टी सीरीज और ज़ी म्यूजिक जैसे बड़े म्यूजिक कंपनी के लिए वो काम कर चुकी है । हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री में पहचान बनाने के बाद रोशनी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा और इंडस्ट्री में आते ही उनके हाथ आये हैं कई बड़े प्रोजेक्ट।
फ़िल्म ‘बाबुल की गालियां’ में भोजपुरी  की रानी यानी रानी चटर्जी के साथ लीड रोल में रोशनी नजर आएंगी । फ़िल्म में वो रानी की छोटी बहन की किरदार में है ।
आपको बता दें कि इस फ़िल्म में रानी चटर्जी के अलावा और कई बड़े स्टार कास्ट है जय यादव , प्रकाश जैस , देव सिंह, अवधेश मिश्रा , विनोद मिश्रा,श्रद्धा यादव, बबलू खान, प्रदीप जैसवार,मुकेश गौड़, संजय पांडे आदि । फ़िल्म के निर्देशक हैं संजीव बोहरपी , लेखक हैं सभा वर्मा जबकि संगीतकार हैं आशीष वर्मा ।
रोशनी सिंह के इस धमाकेदार एंट्री के बाद उन्हें भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के साथ भी काम करने का मौका मिला । पवन सिंह के साथ जल्द ही उनका गाना आने वाला है । इसके अलावा धड़कन , शहरी बाबू जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट भी रोशनी सिंह ने साइन कर लिया है।
साथ ही आपको बता दें कि रोशनी आजकल कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के साथ एक रियलिटी शो भी कर रही है जिसका नाम है ‘हस्ते रहो विथ राजू श्रीवास्तव’ । ये शो ज़ी चैनल पर अगले सप्ताह से प्रसारित होने की खबर आ रही है।
उल्लेखनीय है कि बाबुल की गलियां का पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है और जल्द ही फ़िल्म दर्शकों के समक्ष होंगी ।
SHARE

Mayapuri