क्यों अचानक रोक दी गई 400 करोड़ की RRR की शूटिंग ?

1 min


rrr

‘बाहुबली’ के निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी 400 करोड़  के बड़े बजट से बन रही फिल्म ‘RRR’ की शूटिंग शुरू कर दी है। बीते दिनों ही राजामौली ने इस फिल्म की कास्ट को लेकर खुलासा किया था। फिल्म में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा लीड रोल में हैं। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है।

खबर है कि RRR की शूटिंग अगले तीन हफ्ते के लिए रोक दी गई है। इसके पीछे की वजह हैं रामचरण। दरअसल, शूटिंग के समय सुपर स्टार राम चरण तेजा की एड़ी में गहरी चोट आई है, जिसके चलते डॉक्टर ने उन्हें तकरीबन तीन हफ्ते तक काम न करने की सलाह दी है। यानी अब इस बिग बजट फिल्म की शूटिंग तीन हफ्ते बाद ही दोबारा शुरू की जाएगी।

‘RRR’ के वैरिफाइंड सोशल अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की गई है। जिसमें लिखा गया है कि ‘हमें जानकारी देते हुए दुख है कि राम चरण के पैर की एड़ी में एक छोटी चोट आई है। ये चोट जिम में वर्कआउट करते वक्त बीते दिन लगी। इसीलिए पुणे शिड्यूल को फिलहाल रोक दिया गया है। 3 हफ्ते बाद दोबारा एक्शन में लौटेंगे।

इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अजय देवगन साउथ फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में आलिया को राम चरण के अपोजिट साइन किया गया है, जबकि फिल्म के एक अहम किरदार में अजय देवगन भी दिखाई देने वाले है।

हाल ही में राजमौली ने इस फिल्म की कहानी की खुलासा किया था। RRR में दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी दिखाई जाएगी। अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम ने स्वतंत्रता सग्राम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये