फ़िल्म “आरआरआर” से भीम की भूमिका में जूनियर एनटीआर का पहला लुक हुआ रिलीज

1 min


आरआरआर

मक्की और बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म आरआरआर पहले से ही पूरे देश में लहरें पैदा कर दी है। पहली बार, इस फिल्म में स्क्रीन पर एक साथ दो सबसे बड़े सुपरस्टार, राम चरण और जूनियर एनटीआर को दर्शक  देखेंगे. यह फिल्म रीलिज होने से पहले ही सुर्खियां  बटोर रही है.

आरआरआर

दर्शकों की जिज्ञासा अभी अपने चरम  सीमा पर है क्योंकि फिल्म का नया टीज़र  सभी भाषाओं में रिलीज़ हो गया है. तेलुगु सिनेमा के  मेगा स्टार ’राम चरण  फिल्म में जूनियर एनटीआर के किरदार में नजर आएंगे.

इस फिल्म के टीजर में सुपरस्टार राम चरण  की आवाज़ ने उनके फैंस को  उत्साहित कर दिया हैं.  आपको बता दें कि सुपरस्टार  राम चरण ने खुद हिंदी में डब किया है। इनका दूसरा नया टीज़र, जिसका टाइटल  है # Ramrajuforbheem, यह जल्दी जारी होना वाला  है.

आरआरआर

आपको बता दें कि इससे पहले, मेकर्स ने फिल्म से राम चरण का फर्स्ट लुक जारी किया था जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।

इस साल मार्च में, निर्माताओं ने पहला टीज़र जारी किया था, जिसका शीर्षक था #BheemForRamaraju, जिसमें जूनियर एनटीआर ने राम चरण के परिचय के लिए अपनी आवाज़ दी थी। फिल्म के इस  टीज़र को बेहद शानदार सफलता थी क्योंकि प्रशंसकों ने स्क्रीन पर राम चरण की एक झलक देखी थी.

आरआरआर 2021 की सबसे बड़ी हिंदी फिल्मों में शामिल होने वाली है. इसमें अजय देवगन, आलिया,राम चरण, जूनियर एनटीआर भट्ट  प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजमौली कर रहे है.

यह फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ की जाएगी.”आरआरआर” एक अखिल भारतीय फिल्म है जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये