मिशन मजनु में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना होंगे लीड रोल में

1 min


उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों का प्रोड्यूस करने के बाद रॉनी स्क्रूवाला अब प्रोड्यूसर्स अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ मिलकर पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे महत्वाकांक्षी रॉ ऑपरेशन पर आधारित फिल्म मिशन मजनू का निर्माण करेंगे।

फिल्म 1970 के दशक में स्थापित वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है

Siddharth and Rasmika

फिल्म 1970 के दशक में स्थापित वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और पाकिस्तान में भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच संबंध बदल दिए।

परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा द्वारा लिखित जासूसी थ्रिलर फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट के रूप में नज़र आएंगे, जो मिशन का नेतृत्व करते हैं।

इस फिल्म में दो महत्वपूर्ण बातें पहली बार होंगी  – साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना का इस बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू  और अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर शांतनु बागची का निर्देशन।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, “ऐसे कई हीरो हैं जिन्होंने  परदे के पीछे  काम किया हैं, ताकि हमारे देश को आतंकवादियों और दुष्ट देशों से बचाया जा सके।

उनका काम अक्सर अनदेखा किया जाता है और  मिशन मजनू उनके बलिदान और प्रयत्नों को सबसे आगे लाने का एक अथक प्रयास है।

मिशन मजनू एक रोमांचकारी कहानी को दर्शाएगा जो रॉ के इतिहास में सबसे साहसी और दुस्साहसी कार्य करनेवालों के बारे में है। ”

निर्माता अमर बुटाला जिनकी पिछली फिल्मों में बजरंगी भाईजान, केसरी और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म लव सोनिया शामिल हैं उनका मानना है कि ” मिशन मजनू एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है जो  स्वतंत्रता के लिए हमारे द्वारा दी जाने वाली बलिदान को दर्शाएगा।

फिल्म देशभक्ति और शौर्य की एक चलती फिरती कहानी है, पर जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। मुझे बेहद खुशी है कि सिद्धार्थ और रश्मिका इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे।

दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं , और इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। मैं, रोनी और आरएसवीपी में उनकी टीम के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं।”

 

“मिशन मजनू बेहतरीन कॉन्टेंट दमदार कलाकारों और दिलचस्प कहानी से भरपूर है” गरिमा मेहता

Mission majnu


गिल्टी बाय असोसिएशन  की निर्माता गरिमा मेहता कहती हैं कि, ” इस साल भारत में मानों सिनेमा थम सा गया है, परन्तु दर्शकों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे विश्व स्तरीय कंटेंट का आनंद लिया है।

हमे विश्वास है कि मिशन मजनू, बेहतरीन कॉन्टेंट , दमदार कलाकारों, और दिलचस्प कहानी से भरपूर है जो दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करेगा।

निर्माता के रूप में, अमर और मैंने इस मिशन पर 3 साल से अधिक समय तक शोध किया और हमारे लेखकों के साथ मिलकर काम किया, ताकि यह प्रसंग का एक प्रामाणिक चित्रण हो। “

सिद्धार्थ मल्होत्रा का मानना है कि ” मिशन मजनू एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, जो रॉ एजेंटों की कड़ी मेहनत को दर्शाती है, वे हमारे देश के नागरिकों की रक्षा के लिए अपने कई मुसीबतों से गुजरते हैं।

हमारे बहादुर एजेंटों की कहानी को दर्शाना मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है, और मैं एक ऐसे मिशन को फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हूं जिसने हमेशा के लिए भारत और पाकिस्तान के रिश्ते को ही बदल दिया था।

मैं इस विशेष फिल्म को सभी के साथ साझा करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

रश्मिका मंदाना जिन्होंने साउथ में कई सफल फिल्मों में काम किया है, जिनमें किरीक पार्टी, अंजनी पुत्रा और गीता गोविंदम शामिल हैं।

अब वे इस फिल्म के साथ अपना बहुप्रतीक्षित बॉलिवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनका मानना है कि, “मुझे विभिन्न भाषा बोलनेवाले दर्शकों का इतना प्यार पाने का सौभाग्य मिला ।

बतौर अभिनेत्री मेरे लिए फिल्म की कहानी महत्त्वपूर्ण है ना कि भाषा। मैं निर्माताओं की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे मिशन मजनू ऑफर की, जिसे बहुत ही खूबसूरती से लिखा गया है।

मैं एक ऐसी टीम का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जिसमें इतना जुनून है। हम सभी इसे और अधिक अद्भुत बनाने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।

मैं हिंदी सिनेमा में अपना सफर शुरू करने और नए दर्शकों तक पहुंचने के लिए बेहद उत्साहित हूं। “

निर्देशक शांतनू बागची का मानना है कि, ” इस फिल्म की कहानी मुझे बेहद पसंद आई। यह एक शैली में स्थापित एक अद्भुत और ताज़ा कहानी है जिसे ऑडियंस देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

मैं उस युग के बारे में जितना पढ़ता गया, चाहे वह आम नागरिकों के बारे में हो, राजनीति या सेना के बारे में – उतना ही  मैं इस जासूसी की दुनिया और इस मिशन की ओर खींचा गया।

मैं इस कहानी को पूरे भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों तक पहुंचाने के लिए  बेहद उत्साहित हूं। ”
 

आरएसवीपी और गिल्टी बाय असोसिएशन  मीडिया द्वारा निर्मित फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग फ़रवरी 2021 में शुरू की जाएगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये