बिग बॉस हाउस में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने इस तरह मनाया करवा चौथ, जैस्मिन ने पवित्रा को कहा ‘नॉनसेंस’

1 min


रुबीना

बिग बॉस हाउस में कल के एपिसोड में करवा चौथ सेलिब्रेट किया गया. रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला  प्यार के रंगों में रंग गए.

दरअसल रुबीना ने अपने पति अभिनव के लिए करवा चौथ का व्रत किया और उपवास के सारे नियमों का पालन किया. इस खास मौके पर अभिनव ने भी उन्हें सबसे बड़ा तोहफा भी दिया.

big boss

बता दें कि रुबीना रेड जोन में थी. अभिनव शुक्ला ने प्रतिनिधि वाला टास्क जीतकर रुबीना को सुरक्षित कर लिया. ये रुबीना के लिए बहुत बड़ा गिफ्ट रहा.

बिग बॉस ने रुबीना को करवा चौथ मनाने के लिए उसकी जरूरत की सभी चीजें देकर हैरान कर दिया. वे बहुत खुश हुई.  तो वहीं अभिनव ने रुबीना साथ दीया भी डिजाइन किया.

big boss

जब रुबीना ने अपना उपवास तोड़ा, तो उन्होंने अभिनव के साथ हमेशा साथ रहने का वादा किया. इस खास मौके पर सभी घरवालों ने मस्ती की. जैस्मिन ने उन्हें आशीर्वाद देते हुए कहा,  “दूधो नाहओ, पूतों फलो!

रुबीना

तो इधर पवित्रा पुनिया और जैस्मिन भसीन के बीच एली गोनी को लेकर बहस हुई. दरअसल एली गोनी को पवित्रा भी दोस्त मानती है. बता दें कि एली बिग बॉस हाउस में क्वारंटाइन है. और उनसे अन्य सदस्य फोन के माध्यम से बात कर सकते हैं.

pavitra

तो वहीं पवित्रा ने कैप्टेन्सी टास्क के बारे में एली से बात कर रही थी. और उन्हें बात करते देखकर जैस्मिन ने बिना वजह पवित्रा को खरी-खोटी सुना दी. इसी कहासुनी में जैस्मिन ने उन्हें नॉनसेंस भी कह दिया.

big boss

रेड जोन के सदस्य  रुबीना, शार्दुल और नैना की ओर से , ग्रीन जोन के सदस्य अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया और निक्की तंबोली ने उनका प्रतिनिधि बनकर टास्क खेला.

big boss

अभिनव ने इस टास्क कोे जीता, जिसे रुबीना ने ख़ुशी से “सबसे बड़ा गिफ्ट” का इसे नाम  दिया. और रुबीना ग्रीन जोन में शिफ्ट हो गईं. इस शोे के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि घर से इस बार कौन-सा सदस्य बेघर होता है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये