रुबीना दिलाइक ने जीता बिग बॉस 14 का खिताब

1 min


Bigg Boss 14
Source: Rubina Dilaik twitter

फाइनली 140 दिन के बाद रविवार शाम बिग बॉस 14 का फिनाले हुआ। सभी पांचों फाइनलिस्ट (रुबीना, राहुल, अली, निक्की और राखी) के परिवार वाले शो पर मौजूद थे। साथ ही शो के एक्स कंटेस्टंट भी नज़र आये।

Bigg Boss 14

बिग बॉस हाउस में रितेश देशमुख की एंट्री हुई जो घर वालों के लिए एक महत्वपूर्ण टास्क लेकर आये। इस टास्क में सभी कंटेस्टंट को मौका मिला की वो बज़र दबाकर विनिंग प्राइस से 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर निकल जाए जिसका इस्तेमाल कर राखी सावंत शो के फिनाले वीक में पहुँच गई थी।

Bigg Boss 14 राखी सावंत ने सबसे पहले बज़र दबाया और 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गईं। जिसके बाद सलमान खान ने बताया की उनका यह फैसला सही था क्योंकि उन्हें सबसे कम वोट मिले थे।

Bigg Boss 14 में निक्की तम्बोली, रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य टॉप 3 कंटेस्टेंट बने।

Bigg Boss 14

राखी के बाद सबसे कम वोट पाकर अली गोनी शो से बाहर हो गए । जिसके बाद रुबीना, राहुल और निक्की तम्बोली बिग बॉस 14 के टॉप 3 कंटेस्टंट बने। इस दौरान कई परफॉरमेंस देखने को मिले।

अपकमिंग रियलिटी शो डांस दीवाने के कई कंटेस्टंट परफॉर्म करते नज़र आये। शो डांस दीवाने के जज दर्मेश भी मौजूद थे। अभिनेत्री और शो की जज माधुरी दीक्षित वीडियो कॉल के थ्रू शो से जुड़ी।

Bigg Boss 14

साथ ही एक्टर और सलमान खान के भाई शोहेल खान दिखाई दिए। इनसब के अलावा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भी शो पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सलमान और धर्मेंद्र ने एक एक्ट किया जिसमें सलमान ने गब्बर का, राखी ने बसंती और धर्मेंद्र ने वीरू का रोल प्ले किया।

Bigg Boss 14

नेक्स्ट कंटेस्टंट जो घर से बेघर हुई वो थी निक्की तम्बोली। जिन्हें रुबीना और राहुल से कम वोट मिले और वो हो गई शो से बाहर। जिसके बाद रुबीना और राहुल का एक परफॉरमेंस हुआ।

Bigg Boss 14

जिसके बाद टॉप 2 फाइनलिस्ट रुबीना और राहुल जो शुरुआत से ही एक दूसरे से लड़ते झड़ते नज़र आये थे। एक साथ बिग बॉस हाउस की लाइट बन्द कर शो के होस्ट सलमान खान के पास खड़े हुए। सलमान खान ने शो की विनर रुबीना दिलाइक का नाम अनाउंस किया।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये