रुबीना दिलैक ने बाल दिवस के मौके पर वनों की कटाई न करने का संदेश दिया

0 19

Advertisement

वनों की कटाई दुनिया भर में एक बड़ी समस्या है और यह जिम्मेदारी हम सभी पर है कि हम अपने ग्रह को विनाशकारी आपदा से बचा सकें। छोटों को आगे आने के लिए कहना और हमारी प्रकृति की रक्षा करने का संकल्प लेना, शक्ति की सौम्या उर्फ रुबीना दिलैक … Astitva Ke Ehsaas Ki ने COLORS के बाल दिवस विशेष कार्यक्रम में एक शानदार प्रदर्शन दिया।

रुबीना दिलैक
रुबीना दिलैक act on COLORS’ Children’s Day Special

जबकि इस शो में अर्जुन बिजलानी, सुरभि चंदना, जैस्मीन भसीन, तेजस्विनी प्रकाश, और कई अन्य लोग, रुबीना द्वारा ‘बेजुबान कब तक’ के साथ नीरजा तिवारी और दीपाली बोरकर के प्रदर्शन और बहुत सारे मज़ेदार प्रदर्शन हुए। विनाशकारी स्थिति के लिए समर्पित है कि पूरी दुनिया जलवायु परिवर्तन के परिणामस्वरूप से गुजर रही है, रुबीना और बच्चे वनों की कटाई के नतीजों और हमारे स्वभाव पर इसके प्रभाव को चित्रित करेंगे।

अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, रुबीना ने कहा, “यह देखना बहुत ही चौंकाने वाला है कि लोग हमारे पारिस्थितिक तंत्र पर विनाशकारी प्रभाव वनों की कटाई को कैसे नहीं समझते हैं और मैं इस विशेष बाल दिवस की घटना पर अपने अधिनियम के माध्यम से संवाद करना चाहता हूं। हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम युवा पीढ़ी को अपने हरे रंग के आवरण को महत्व दें और यह सुनिश्चित करें कि यह उनके भविष्य के लिए संरक्षित है और मुझे खुशी है कि यह एक छोटे से तरीके से योगदान दे सकता है। ”

रुबीना दिलैक
रुबीना दिलैक act on COLORS’ Children’s Day Special (2)_c

इसके अलावा, कलर्स चिल्ड्रन्स डे स्पेशल सभी चीजों के साथ मनोरंजन और ढेर सारी मस्ती से भरी होगी। किड्स गर्वित और काव्या ने अपने ऑन-स्क्रीन माता-पिता हर्ष और भारती को चिल्ड्रन्स डे पर लाड़ प्यार न करने का सबक देने का फैसला किया और अपने सभी दोस्तों के लिए एक पार्टी आयोजित करने की जिम्मेदारी ली। मौज-मस्ती में शामिल होने के लिए, सनाया ईरानी और गुरमीत चौधरी अपने नए गीत ‘इंतेज़ार’ के साथ-साथ कुछ मज़ेदार कार्यों का हिस्सा होंगे। सभी के पसंदीदा सलमान खान के लिए एक बड़ा आश्चर्य होगा क्योंकि चुलबुल पांडे मंच संभालेंगे और जश्न मनाने के लिए बच्चा पार्टी में शामिल होंगे।

और पढ़ें- ऑल्ट बालाजी और जी5 ने लॉन्च किया ‘ब्रोकन..बट ब्यूटीफुल’- सीजन-2 का ट्रेलर और म्यूजिक…

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply