रूहानिका धवन छोड़ेंगी ये है मोहब्बतें ?

1 min


रुहानिका धवन उर्फ रूही भल्ला भारतीय टेलीविजन में जाना पहचाना नाम हैं। इस प्यारी सी बाल कलाकार ने सात साल की छोटी उम्र में अपार लोकप्रियता हासिल की है। स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ये है मोहब्बतें के लिये मशहूर रूही के शो से अलग होने की चर्चा है।

यह बाल कलाकार अब शो में कम दिखायी देती है और उसके किरदार का स्पेस धीरे-धीरे कम होता जा रहा है। वह रोमी (शो में अली गोनी अभिनीत उसके अंकल का किरदार) की शादी में भी नहीं दिखायी देगी। इस साल जब शो के निर्माताओं ने लीप लेने का फैसला किया था तो उन्हें रूही के प्रति दर्शकों के प्यार की वजह से इस फैसले को वापस लेना पड़ा। तो आखिर उनका किरदार कम क्यों दिखायी दे रहा है?

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘‘रूही अब अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं। वह आगे की कक्षा में गई है इसलिये पढ़ाई का दबाव उस पर बढ़ गया है। वह सिर्फ वीकेंड्स में शूट करने आती है और उसमें भी ज्यादा देर नहीं रुकती। वह रोमी की शादी में भी नहीं दिखायी देगी क्योंकि यह सीक्वेंस वीकडे में शूट हुआ और वह मौजूद नहीं थी। हम सब चाहते हैं कि वह शो का हिस्सा बनी रहे लेकिन इसके लिये हम उसकी पढ़ाई को दांव पर नहीं लगा सकते।’’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये