एमएक्‍स प्‍लेयर की ‘रनअवे लुगाई’ के ‘पटना हिलेगा’ गाने पर मेगास्‍टार रवि किशन और खूबसूरत रूही सिंह लगायेंगे ठुमाके

1 min


एक मनोरंजक सीरीज से हमें जो कुछ चाहिये एमएक्‍स ओरिजिनल सीरीज ‘रनअवे लुगाई’ में वह सब-कुछ है। संजय मिश्रा, नवीन कस्‍तूरिया, रूही सिंह और रवि किशन की दमददार परफॉर्मेंस वाली प्रभावशाली कास्‍ट  से लेकर इस सीरीज के निर्देशक अविनाश दास तक इस सीरीज में मनोरंजन, ड्रामा, कॉमेडी के साथ-साथ काफी कुछ है।

इस कहानी की सारी चीजों को सामने लाते हुए, एमएक्‍स प्‍लेयर ने हाल ही में इसका एक जोशीला गाना ‘पटना हिलेगा’ जारी किया है। खूबसूरत रूही सिंह इस गाने में मेगास्‍टार रवि किशन के साथ अपनी कमर लचका रही हैं। इस गाने को प्रवेश मलिक ने कम्‍पोज किया है और साथ ही उन्‍होंने लिखा व गाया भी है।

 इस गाने के बारे में और रवि किशन के साथ काम करने को लेकर रूही सिंह कहती हैं, ‘’मैं हमेशा से एक ठेठ देसी गाने में काम करना चाहती थी। एक ऐसा गाना जो आपको थिरकने पर मजबूर कर दे, चाहे बारात हो या कोई फन पार्टी। रवि किशन जैसे आइकॉन के साथ पटना हिलेगाकी शूटिंग में बड़ा मजा आया, क्‍योंकि वे एनर्जी से भरे रहते हैं और उनके साथ स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करना किसी जादू से कम नहीं था। व‍ह किसी भी काम में गलती नहीं करते और कई वर्षों का अनुभव होने के बावजूद, वे विनम्र स्‍वभाव के हैं। अगर मुझे उनके साथ दोबारा काम करने का ऑफर मिलता है, तो मैं दोबारा उनके साथ जरूर काम करना चाहूंगी।‘’

यह गाना अभी देखें-

 रनअवे लुगाई में रजनीकांत सिन्‍हा (रजनी- जो अपने नाम के मतलब से काफी दूर है) की कहानी है, जो विधायक नरेन्‍द्र सिन्‍हा (संजय मिश्रा) की इकलौती संतान है। वह अपनी पूरी जिन्‍दगी अपने पिता के नियंत्रण में रहा है। लेकिन उसके हालात बदल जाते हैं, जब वह बुलबुल (रूही सिंह) से मिलता है, जो एक खूबसूरत, आकर्षक और उन्‍मुक्‍त स्‍वभाव की लड़की है। बुलबुल के साथ रजनी की शादी भी जल्‍दी ही हो जाती है। लेकिन इसके बाद भी रजनी खुश नहीं रह पाता है, क्‍योंकि उसकी जिन्‍दगी में एक  चौंकाने वाला मोड़ आता है, जब शादी के थोड़े समय बाद ही उसकी लुगाई बिना कोई सुराग छोड़े गायब हो जाती है। इस प्रकार अपनी रनअवे लुगाईको ढूंढने का रजनी का हास्‍यप्रद और दिल को छू लेने वाला सफर शुरू होता है। यह ड्रामा-कॉमेडी अभी एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में स्‍ट्रीम हो रही है।

 यह सीरीज अभी देखें-

MX Player पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये