मैंने रूपल पटेल से प्रेरणा ली है: जिया मानेक

1 min


स्टार भारत पर ‘तेरा मेरा साथ रहे’ शो की घोषणा के साथ ही सभी दर्शक अपनी पसंदीदा सास-बहू जोड़ी को अपने टेलीविजन स्क्रीन पर वापस देखने के लिए उत्साहित हैं। जिया मानेक और रूपल पटेल सबसे प्रतिष्ठित जोड़ियों में से एक हैं जिसके बिलकुल वह अनुरूप हैं और भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले चेहरे हैं। जैसा कि हम सभी अब अच्छी तरह से जानते हैं – जिया मानेक ‘तेरा मेरा साथ रहे’ शो में गोपिका का किरदार निभाती नजर आएंगी। गोपिका का रोल उनके पिछले किरदार गोपी से काफी अलग और दमदार होने वाला है।

हाल ही में जिया मानेक ने साझा किया कि कैसे रूपल पटेल ने उन्हें इंडस्ट्री को समझने में मदद की है। जिया मानेक ने कहा, “जब मैं मुंबई आई और इंडस्ट्री में शामिल हुई, तो मैं पूरी तरह से अनभिज्ञ थी। मैंने सब कुछ कठिन तरीके से सीखा और मुझे खुशी है कि यह ऐसा ही था क्योंकि आज इसने मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं और मैं जो कुछ भी हूं उसे महत्व देती हूं। मैं आभारी हूं कि मैं अपने पहले शो के सेट पर रूपल जी से मिली, जिनसे मैंने व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से बहुत कुछ सीखा। वह एक शक्तिशाली, निडर, बिंदास महिलाओं का एक आदर्श उदाहरण है और मुझे उनके जैसा पेशेवर आज तक कोई नहीं मिला।मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और मैं उनकी बहुत आभारी हूं।

आगे जिया बताती हैं कि जिस प्यार को परदे पर चित्रित किया गया था, वह उन दोनों की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री का प्रतिबिंब था। हम अक्सर सुनते हैं कि कैसे फिल्म या बॉलीवुड कलाकारों को लोग को अपनी प्रेरणा मानते हैं, लेकिन यह सुनना बिलकुल नया होगा कि कैसे सह-कलाकार भी किसी के करियर में उनके मार्गदर्शन का स्रोत हो सकते हैं।”

सेट पर ऐसी बॉन्डिंग और प्यार की इस भावना को सलाम!

अपनी पसंदीदा जोड़ी को देखिए इस 16 जुलाई से शुरू होने वाले ‘तेरा मेरा साथ रहे’ शो में जो शुरू होगा हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8:30 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।

SHARE

Mayapuri