‘साथ निभाना साथिया 2’ को कोकिला बेन ने कहा अलविदा

1 min


साथ-निभाना-साथिया

भारत के प्रमुख जीईसी स्टार प्लस पर लॉन्च हुए बहुचर्चित शो ‘साथ निभाना साथिया 2′ ने शुरुआत से ही दर्शकों के बीच खूब प्रसंशाएँ बटोरी हैं। ऐसे में अब दर्शकों की चहीती कोकिला (रूपल पटेल) शो से विदाई ले रही हैं। साल 2010 में आए इस शो के पहले सीजन ‘साथ निभाना साथिया’ के जरिए कोकिलाबेन एक घरेलू नाम बन गई थीं और इन्होने कुल सात सालों तक दर्शकों का दिल जीता, जिसके बाद साल 2017 में यह शो समाप्त हो गया। फिर लॉकडाऊन के बीच वायरल हुए ऑनलाइन वीडियो सॉन्ग रसोड़े में कौन था? से कोकिला (रूपल) एक बार फिर दर्शकों को खूब भाई। ऐसे में मेकर्स ने उन्हें इस शो के सीक्वल 2 लाने का फैसला किया है। अपनी अपनी विदाई पर अपने फैन्स को सफाई देते हुए रूपल पटेल कई अहम बातें बताई।

kolkila ben

रूपल पटेल बताती हैं, “सबकुछ पहले से निश्चित था और मैं चैनल और प्रोडक्शन से सौहार्दपूर्ण शर्तों पर विदाई ले रही हूँ। मैं बीस साल के अनुभव के साथ नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) ग्रेजुएट भी हूँ।

मुझे छोटे अंतराल वाले किसी किरदार को निभाने की जरुरत नहीं है पर मैं केवल अपने दर्शक, शो और चैनल का आभार प्रकट करने के लिए ‘साथ निभाना साथिया 2’ का हिस्सा बनीं। जैसे ही ‘साथ निभाना साथिया’ के सीक्वल की घोषणा की गई तो लोगों को मेरी वापसी की पूरी उम्मीद थी और मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहती थी।”

kokila ben

रूपल ने आगे बताया,”लॉकडाउन के संछिप्त कार्यकाल के दौरान रसोड़े में कौन था के सॉन्ग विडिओ ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। ऐसे में शो के दौरान मुझे इसे तब ट्रिब्यूट देने का मौका मिला जब गहना किचन छोड़कर जाती हैं और किसी ने प्रशाद में अंडे मिला दिए थे। कोकिला जल्द शो से विदा लेंगी और उनका लास्ट एपिसोड मिड नवंबर तक दिखाया जाएगा। मैं यह नहीं जानती कि उनका किरदार किस प्रकार का मोड़ लेगा और वह कैसे इस शो से विदाई लेंगी पर बहुत ही सम्मान और खूबसूरती से उनके किरदार का अंत होगा।

kokila-ben

उन्होंने आगे कहा कि,”कोकिला की आठ साल की जर्नी बहुत ही फलदायक रही, लेकिन हर कहानी की तरह ‘साथ निभाना साथिया 2‘ की कहानी भी एक नए रास्ते पर आगे बढ़नी चाहिए। भले ही कोकिला के रूप में रूपल की जर्नी खत्म हो गई हों, लेकिन रूपल की जर्नी अब भी चल रही है। मैं जल्द ही एक नए अवतार और एक मज़बूत किरदार में दर्शकों को नज़र आउंगी।

ऐसे में भले ही अब कोकिला (रूपल पटेल) ‘साथ निभाना साथिया 2’ का हिस्सा नहीं होंगी, लेकिन इस शो से उनकी यादें हमेशा दर्शकों के साथ बनीं रहेंगी।

देखिए ‘साथ निभाना साथिया 2’ हर सोमवार से शनिवार रात 9 बजे केवल स्टार प्लस पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये