छोटे परदे पर तो नहीं लेकिन बॉलीवुड में फिल्म ‘लव यु टर्न’ से एक साथ धमाका मचानेवाले हैं रुसलान मुमताज़ और अद्विक महाजन

1 min


टेलीविज़न के चॉकलेटी बॉय और हैंडसम हंक रुसलान मुमताज़ और अद्विक महाजन के फंस को मिलनेवाली हैं दुगुनी ख़ुशी , पहली कि वह काफी वक़्त  के बाद बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं और दूसरी की दोनों को एक साथ देखना बहुत रोमांचित होनेवाला हैं। जी हां काफी टीवी सिरिअल्स और फिल्मो में काम कर चुके रुस्लान मुमताज़ और नागिन ३, दिव्या दृष्टि जैसे फेमस सीरियल्स में महत्वपूर्ण किरदार निभानेवाले अद्विक महाजन अब एक साथ नजर आएंगे फिल्म ‘ लव यु टर्न ‘  में।

इतना ही नहीं सीरियल कुंडली भाग्य की खलनायिका रूही चतुर्वेदी ,जिनके नापाक साजिशो से फंस उबरना ही नहीं चाहते अब इस फिल्म में भी अपनी अदाओ का जाल फैलानेवाली हैं।  साथ ही साथ मॉडलिंग की गलियारों से बॉलीवुड की दुनिया में अपने कदम रख रही हैं नवोदित अदाकारा मॉडल और एक्ट्रेस पूर्वा राणा। फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी हैं जहा चारो के दिल के तार, एक दूसरे से जुड़े हैं।  अब किसके दिल का कनेक्शन  कब अपने प्यार से छोड़ कही और  जुड़ जाता हैं और प्यार ले लेता हैं  यू टर्न यही देखना काफी दिलचस्प होगा।

हाल ही में बड़े ही कुशलता से  फिल्म ‘ लव यु टर्न ‘ का ट्रेलर लांच किया गया जहा पर फिल्म की सारी यूनिट के साथ एक्टर रुस्लान मुमताज़ और एक्ट्रेस पूर्वा राणा भी आये।  अद्विक महाजन और रूही चतुर्वेदी अपने शूटिंग के चलते नहीं आ आये लेकिन फिल्म के लिए उन्होंने ढेर सारी बधाईया भी दी।

फिल्म को ‘द वन वर्ल्ड इंटरनेशनल फिल्म्स ‘ के बैनर तले बनाया गया हैं जिसे डायरेक्ट किया हैं हरीश राउत ने. प्रोडूसर हैं संदीप वर्मा और आनंद ठाकोर। फिल्म में पुरे 6 गाने हैं जिसे गाय अहइँ मोहित चौहान , जुबिन नौटियाल’ पलक मुंचाल और अदिति पॉल  ने काफी प्यारे गीत गाये हुए हैं।  फिल्म का संगीत अपने आप में काफी कमाल का हैं।  फिल्म 22 नवम्बर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जायेगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये