रायन रेनल्डर ने पोकेमॉन पिकाचु को पर्दे पर जिंदा किया!

1 min


Pikachu

पहली बार लाइव-एक्शन पोकेमॉन एडवेंचर पोकेमॉन डिटेक्टिव पिकाचु रायन रेनल्ड को डिटेक्टिव पिकाचु के रूप में प्रस्तुत करता है और यह पोकेमॉन एडवेंचर प्यारे पोकेमॉन ब्रांड पर आधारित है – जो दुनिया के सबसे लोकप्रिय, मल्टीऔ-जेनेरेशन एंटरटेनमेंट प्रॉपर्टीज और हर दौर की सबसे सफल मीडिया फ्रेंचाइजी में से एक है।

कहानी सर्वश्रेष्ठक जासूस हैरी गुडमैन के रहस्यमय ढंग से लापता होने से शुरू होती है जो उनके 21 वर्षीय बेटे टिम (जस्टिस स्मिथ) को यह पता लगाने के लिए प्रेरित करती है कि आखिर क्या हुआ। इस खोजबीन में सहायता के लिए आते हैं हैरी के पूर्व पोकेमॉन पार्टनर डिटेक्टिव पिकाचु जो एक मजाकिया एवं बुद्धिमान प्रशंसनीय सुपर-जासूस है और जो खुद के लिए भी एक पहेली है।

रायन रेनल्डे जो फिल्म की शीर्षक भूमिका के लिए समय-समय पर अपनी स्टाईल और करारा हास्य प्रस्तुत करते रहते हैं पिकाचू को अपनी वॉइस देने के बारे में कहते हैं कि डिटेक्टिव पिकाचु थोड़ा नटखट है तो थोड़ा गंभीर भी है। वह वास्तव में एक बड़ा चरित्र है लेकिन उसे होना भी चाहिए। मेरा मतलब है कि वह एक छोटे-से कॉटन बॉल की तरह दिखता है। कल्पना कीजिए कि अगर किसी ने मुझे तल-भुन कर इस छोटे पीले आदमी में इंजेक्ट कर दिया है। असली में यही तो है। मैंने इससे पहले सीजी चरित्रों वाली फिल्मों पर काम किया है लेकिन मैंने इस पैमाने की बातचीत कभी नहीं देखी। वह बताते हैं कि यह बहुत खास है। जब आप स्क्रीन पर जिंदा पूरी तरह तैयार इस पिकाचु को देखते हैं तो आपको ऐसा लगता है कि काश आप बस उसे छू कर देख सकते। उसे गले से लगा सकते। लेकिन मैं उसे गले से नहीं लगा सकता क्योंकि मुझे पता नहीं कि वह क्या  कर बैठे।

रॉब लेटरमैन (गूजबम्स्यों मॉन्स्टर्स बनाम एलियंस वाले) द्वारा निर्देशित पोकेमॉन डिटेक्टिव पिकाचु 10 मई को वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा पूरे भारत में रिलीज के लिए तैयार है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये