राजस्थान में टैक्स फ्री हुई “सांड की आंख”

1 min


बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सांड की आंख’ के मेकर्स की ख़ुशी का अब दुगनी हो गयी है. ऐसा इसलिए क्योंकि, भारत के सबसे पुराने शार्पशूटर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित इस फिल्म को राजस्थान में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है.

तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित फिल्म, अभिनेता तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म के टैक्स फ्री होने की आधिकारिक घोषणा राजस्थान के मुख्यमंत्री, अशोक गहलोत के औफिशियल आईडी पर की गई थी.

पोस्ट में लिखा गया है, “मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने राज्य में मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों पर महिला सशक्तिकरण और खेल पर आधारित फिल्म ‘सांड की आंख’ की स्क्रीनिंग से एसजीएसटी को छूट देने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.”

वैसे राजस्थान सरकार ने ये बड़ा कदम उठाया है ताकि फिल्म की कहानी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके ऐसे में उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश में भी ये फिल्म टैक्स फ्री हो जाए क्योंकि शूटर दादियों की ये साहसी कहानी उत्तर प्रदेश के जौहरी गांव की है.

रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘सांड की आंख’, अनुराग कश्यप, निधि परमार, चौक एंड चीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है.

आपको बता दें, कुछ दिन पहले ही इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था क्योंकि नीना गुप्ता और सोनी राजदान जैसी सीनियर एक्ट्रेसेस ने फिल्म में कम एज एक्ट्रेस के होने पर सवाल उठाए थे और कहा था कि कम से कम हमारे उम्र के रोल तो हमे औफर करने चाहिए. जिसके बाद काफी कंट्रोवर्सी हुई थी.

इस मामले में तापसी ने एक इंटरव्यू में अपनी बात रखी थी- मैंने जो भी बात कही अपने बारें में कही है, किसी के बारें में कुछ भी नहीं कहा है. मुझे अगर कुछ गलत लगता है तो उसे मैं सहन नहीं कर सकती. ये मुझे अपने परिवार की परवरिश से ही मिला है. मैं घर पर भी सबसे अधिक बात करती हूं और कभी किसी गलत बात को सपोर्ट नहीं करती. जब नीना गुप्ता ने मेरे बारें में कही थी तो मैंने अपने व्यूज सोशल मीडिया पर डाले थे, क्योंकि ऐसा करके वे एक कलाकार को दायरे में बाधने की कोशिश कर रही है. मैं हर फिल्म में एक ही तरह के अभिनय नहीं कर सकती. मुझे भी एक्सपेरिमेंट पसंद है और वह मैं करती रहूंगी.

चंद्रो तोमर ने सीएम को धन्यवाद दिया और पोस्ट किया, “राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का धन्यवाद.”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये