500-1000 नोट के बैन का असर ‘सांसे’ की रिलीज डेट टली

1 min


500 व 1000 रुपये  के नोट बंद करने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लिए गए ऐतिहासिक फैसले से ना सिर्फ आम जानता बेहाल है बल्कि बॉलीवुड में भी इसका सीधा असर देखने को मिला है जिसके चलते कुछ निर्माताओं ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाने का फैसला किया है।

11 नवंबर यानि कल रिलीज होने वाली फिल्म गौतम कुमार की फिल्म ‘सांसे’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। प्रोड्यूसर गौतम कुमार जैन कहा कि, इन परिस्थितियों में अपनी फिल्म को रिलीज करना कोई समझदारी नहीं होगी. हमारी फिल्म आम लोगों के लिए है. आम लोग 500 और 1000 रुपये के नोट से खरीदारी करते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हम पीएम मोदी के इस फैसले का सम्मान करते हैं लेकिन अगर वो फिल्म अभी रिलीज करते हैं तो उन्हें भारी नुकसान झेलना पड़ेगा. उनका कहना है कि हमें कुछ परेशानी का सामना करना पड़ेगा, लेकिन बड़ा घाटा उठाने से यह बेहतर होगा। अब यह फिल्म 25 नवंबर को शाहरुख खान की ‘डियर जिंदगी’ के साथ रिलीज होगी।

आपको बता दें कि ‘सांसें’ एक रोमांटिक-हॉरर फिल्म है. इस फिल्म में रजनीश दुग्गल, टीवी की पार्वती  सोनारिका भदोरिया, हितेन तेजवानी और नीता शेट्टी अहम भूमिका में नजर आएंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये