‘सब की होली‘ में इस साल सितारों के जमावड़े से बढ़ेगी फेस्टिव मूड की रौनक

1 min


शो का प्रसारण 24 मार्च 2016 को रात 9 बजे किया जायेगा

मुंबई, 21 मार्च 2016

त्योहारों के इस मौसम में सब टीवी के साथ मनोरंजन और मस्ती के रंगों का अनुभव करें। ‘असली मजा सबके साथ आता है‘ के मूल विश्वास को बरकरार रखते हुये सब टीवी द्वारा अपने दर्शकों के लिये एक ‘मजेदार‘ अनुभव की पेशकश की जायेगी। इस मजेदार, रंगीन और मनोरंजक इवेंट का नाम है- ‘सब की होली‘। अपने ब्रांड वादे -‘असली मजा सबके साथ आता है‘ के साथ सब टीवी द्वारा होली का त्योहार मनाने के लिये पूरे सब टीवी परिवार को एकजुट किया जायेगा। इस साल के इवेंट को होस्ट कर रही है सब टीवी की सबसे पसंदीदा और प्रतिष्ठित जोड़ी- किकु शारदा एवं अली असगर। मस्ती और रोमांच से भरपूर इवेंट ‘सब की होली‘ का प्रसारण चैनल पर गुरूवार, 24 मार्च 2016 को किया जायेगा।

इस साल सब की होली की पेशकश एक रंगारंग पृष्ठभूमि में की गई है। इसमें चैनल के विभिन्न शोज के रंगों का प्रतिनिधित्व किया जायेगा। ये रंग इन शोज के मूल्यों को दर्शाते हैं। उदाहरण के लिये नीला रंग एकता का रंग है, जैसे कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोकुलधाम काॅलोनी के सदस्यों की एकता। प्रसिद्ध संगीतमय सनसनी रैपर बादशाह तथा टेलीविजन के चर्चित सितारे जैसे कि रश्मि देसाई, देबिना बनर्जी और आमिर अली भी सीजन के सर्वाधिक मशहूर बाॅलीवुड गानों पर परफाॅर्म करेंगे।

Kiku Sharda with Ali Asgar
Kiku Sharda with Ali Asgar

दर्शक बालवीर के सितारों द्वारा सांस रोक देने वाला एरियल परफाॅर्मेंस देखेंगे और उसके बाद बड़ी दूर से आये हैं कि घोटाला परिवार द्वारा एक दमदार ऐक्ट पेश किया जायेगा। तारक तेहता का उल्टा चश्मा की टीम भी दर्शकों को रोमांचित करने का वादा करती है। शो के सभी कलाकार ‘प्रेम रतन धन पायो‘ और ‘गल्ला गुडियां‘ जैसे चर्चित गानों पर एक बड़े परिवार के रूप में एकसाथ डांस करेंगे। फाइनल ऐक्ट में सब टीवी के कलाकार एक भव्य परफाॅर्मेंस के लिये एकजुट होंगे, जो दर्शकों को रोमांचित करेगा और उन्हें अधिक की मांग करने के लिये मजबूर करेगा। इतना ही नहीं, प्रमुख स्टैंड-अप काॅमेडी प्रतिभायें जैसै कि सुगंधा मिश्रा, राजीव ठाकुर और किकु शारदा भी अपने चुटकुलों से दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट पोट कर देंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये