सब टीवी पर खुशियों का नया स्टेशन- पीटरसन हिल

1 min


सब टीवी, भारत के सर्वाधिक पसंदीदा पारिवारिक चैनल, एक नये हल्के-फुल्के काॅमिक शो ‘पीटरसन हिल‘ के साथ मस्ती और रोमांच को एक नये मुकाम पर पहुंचाने के लिये बेताब है। इसकी कहानी शिमला के एक छोटे से शहर में बसे खूबसूरत रेलवे स्टेशन से प्रेरित है, जो कि पहाड़ी वादियों से घिरा है। शो में शहर में रहने वाले लोगों और पीटरसन हिल के एक स्टेशन मास्टर के परिवार की जिंदगी की कहानी दिखाई गई है।

SAB TV's Star Cast of Peterson Hill

इस अनूठे धारावाहिक में अभिनेता रोहित राॅय पीटरसन के स्टेशन मास्टर किशोर चड्ढा की भूमिका निभाते नजर आयेंगे, जोकि एक नेकदिल इंसान और पूरी तरह से परिवार को चाहने वाला शख्स है। किशोर जिंदगी सादगी से जीने में विश्वास रखता है। सरल स्वभाव का किशोर इंसानियत के हित में अच्छे कर्म करने में विश्वास रखता है। स्टेशन मास्टर की शादी एक आदर्श महिला पिंकी चड्ढा के साथ हुई है।

अभिनेत्री सुचेता खन्ना शो में पिंकी चड्ढा का किरदार निभा रही हैं। पिंकी चड्ढा अपनी साधारण जिंदगी से बेहद खुश है और उसे अपने पति के सिद्धांतों पर बेहद गर्व है। पीटरसन हिल एक सुखद हास्यप्रद पारिवारिक मनोरंजन है और इसका प्रसारण 26 जनवरी से सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे सिर्फ सब टीवी पर किया जायेगा। खूबसूरत और साधारण कहानी विभिन्न मानवीय भावनाओं जैसे कि जुड़ाव, दोस्ती, प्यार, खुशी इत्यादि को दर्शाती है और जो दर्शकों को इस खास पेशकश से आकर्षित करेंगे। शो की कहानी में एक रोमांटिक मोड़ भी आता है, जब मानसी श्रीवास्तव, जोकि किशोर चड्ढा की खूबसूरत साली शताब्दी की भूमिका निभायेंगी, अपनी पढ़ाई पूरी कर घर वापस लौटती है और उसे उम्मीद है कि उसे घर पर प्यार मिलेगा। हालांकि, उसे अपने तीन आशिकों के बारे में पता नहीं है, जो शताब्दी का दिल जीतने के लिये प्रयास कर रहे हैं।

पीटरसन हिल में कई रंगीन किरदार भी हैं, जो स्टेशन के आस-पास रहते हैं। इसके साथ ही इसमें कुछ यात्रियों की भी दिलचस्प कहानी दिखाई गई है, जो शहर के लोगों से जुड़ गये हैं। पीटरसन हिल की खूबसूरती और यहां के लोगों की सादगी एवं सौंदर्य यहां आने वाले यात्रियों को आकर्षित करती है। यहां के सभी लोग मिल-जुल कर रहते हैं और एक बड़े परिवार की तरह एक-दूसरे के साथ अपना सुख-दुःख बांटते हैं तथा हर समय एक-दूसरे की मदद करने के लिये तैयार रहते हैं।

श्री अनूज कपूर, सीनियर ईवीपी और बिजनेस हेड-सब टीवी ने कहा, ‘‘सब टीवी द्वारा निरंतर अपने दर्शकों के लिये एक दिलचस्प और मनोरंजक कार्यक्रम की पेशकश की गई है। पीटरसन हिल की कहानी भारतीय टेलीविजन पर ताजगीपूर्ण और अनूठी है। कहानी में पहाडि़यों में बसे एक रेलवे स्टेशन की खूबसूरती और रोमांस को दिखाया गया है।

इस धारावाहिक में कई अनूठे मजेदार किरदार भी मौजूद हैं। पीटरसन हिल एक सम्पूर्ण पारिवारिक मनोरंजक धारावाहिक है और यह असली मजा सबके साथ है के हमारे सिद्धांत को अधिक स्पष्ट करता है।‘‘ श्री अश्विनी धीर, निर्माता-गरिमा प्रोडक्शन्स ने कहा, ‘‘हमने पहले भी सब टीवी के साथ कई शोज में काम किया है और हमेशा ही एक साफ-सुथरी एवं हल्की-फुल्की काॅमेडीज का अनुभव प्राप्त हुआ है। पीटरसन हिल के जरिये हम एक रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर के नजरिये से जीवन का नया नजरिया प्रस्तुत कर रहे हैं।‘‘

कलाकारों का परिचय:

रोहित राॅय- किशोर चड्ढा

सुचेता खन्ना- पिंकी चड्ढा

मानसी श्रीवास्तव- शताब्दी


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये