सब टीवी पर बेहतरीन काॅमेडी शो – ‘कृष्ण कन्हैया‘ की पेशकश

1 min


29 जून से रात 10:30 बजे से आरंभ होगा प्रसारण

मुंबई, 16 जून 2015: भगवान और पूजा अपनी निजी पसंद है और इसकी विवेचना का दायरा बेहद विस्तृत है। भारत के सबसे पसंदीदा पारिवारिक चैनल सब टीवी की नई पेशकश ‘कृष्ण कन्हैया‘ मुख्य नायक कन्हैया लाल की आंखों के माध्यम से इसी धारणा पर एक विलक्षण प्रस्तुति है।

गरिमा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, कृष्ण कन्हैया एक विशिष्ट, लेकिन हलका-फुलका शो है, जिसमें नास्तिक कैन्टीन मैनेजर कन्हैयालाल की अस्तव्यस्त एवं व्यथित जिंदगी का चित्रण किया गया है। कन्हैयालाल भगवान कृष्ण को हमेशा सहायता के लिए बुलाते रहते हैं और उनसे सवाल करते हैं जिस कारण भगवान खुद विभिन्न रूपों में उनकी जिंदगी में प्रवेश कर कन्हैयालाल के संघर्षों का समाधान निकालते हैं और उनकी जिंदगी में शांति लाने के लिए उनके सवालों का जवाब देते हैं। सिद्धार्थ अरोड़़ा जिन्होंने कृष्णा की भूमिका निभाई है, को कन्हैयालाल उर्फ निखिल रत्नपारखी द्वारा भगवान, उनके अस्तित्व और उनके तरीकों के विषय में लगातार पूछे जाने सवालों के जवाब देते हुये दिखाया जायेगा।

कन्हैयालाल का दृढ़ विश्वास है कि वह आज जो कुछ भी है, अपनी कड़ी मेहनत एवं दृढ़ संकल्प के कारण है और भगवान का इसमें कोई योगदान नहीं है। जब भी उसे कोई संदेह होता है, वह जब कभी परिस्थितियों की व्याख्या करने के लिए भगवान को बीच में घसीटकर उनकी वास्तविकता को लेकर संशय करने लगता है। उस पर हमेशा मेहरबान रहने वाले भगवान यानी कृष्ण फौरन उसकी समस्याओं के समाधान के लिए प्रकट होते हैं। वे मनोरंजक ट्विस्ट के साथ उसके सवालों का हल निकालते हैं और हर दिन उसे एक नई सीख देते हैं।

Siddharth Arora as Krishan in Krishan Kanhaiya

एक आधुनिक युवा के रूप में नजर आने वाले, कृष्ण को विभिन्न रूप धारण करते दिखाया जायेगा। इस शो में रोमांस, प्यार और बहुत कुछ होगा। प्रत्येक एपिसोड में कृष्ण दर्शकों को शिक्षा देते और उन्हें जिंदगी के लिए खूबसूरत सीख एवं संदेश देते नजर आयंेगे।

श्री अनुज कपूर, सीनियर ईवीपी एवं बिजनेस हेड-सब टीवी ने कहा, ‘‘हमारे नये शो कृष्ण कन्हैया में एक आम आदमी यानी कन्हैयालाल और भगवान यानी कृष्ण के बीच अनूठी कहानी प्रस्तुत की जायेगी। हमारी रोजमर्रा की जिंदगी में कई ऐसे मामले होते हैं, जब हम किन्हीं परिस्थितियों के होने के पीछे छिपे कारणों को जानने की इच्छा करते हैं। इस शो में, कृष्ण को आधुनिक अवतार में दिखाया जायेगा। शो में ऐसी परिस्थितियां पैदा होंगी जो स्वतः ही कन्हैयालाल द्वारा उठाये गये सवालों का जवाब देती हैं। इसके माध्यम से दर्शकों के ज्ञान में वृद्धि की जायेगी। शो हमारे ब्रांड के सिद्धान्त ‘‘नवाचार के जरिये विविधीकरण‘ के बिल्कुल अनुरूप है और हमें आशा है कि दर्शक इस पेशकश पर भी अपना प्यार एवं प्रशंसा लुटायेंगे।‘‘

कृष्ण कन्हैया कुल मिलाकर एक हास्यप्रद फैमिली एन्टरटेनर है और इसका प्रसारण सब टीवी पर 29 जून से रात 10:30 बजे आरंभ किया जा रहा है। इस शो में भगवान कृष्ण और कन्हैयालाल के रोमांच का वर्णन किया जायेगा।

 

SHARE

Mayapuri