सब टीवी का नया काॅमेडी शो- ‘यम हैं हम‘

1 min


Manav Gohil as Yam from SAB TV's new serial - Yam Hain Hum.

सब टीवी, भारत के सबसे पसंदीदा पारिवारिक चैनल, द्वारा , एक  नये जबरदस्त काॅमेडी शो का प्रसारण प्रारंभ किया जा रहा है। नये काॅमेडी शो ‘यम हैं हम‘ की कहानी पोराणीक किरदार यमराज से प्रेरित है। इस नई पेशकश में, जिसमें भारतीय पोराणीक कथाओं के अनुसार मृत्यु के देवता यमराज मौजूद हैं, इस किरदार को एक खास और अलग  नजरिये से दिखाया जायेगा। ‘यम हैं हम‘ एक सम्पूर्ण हास्य पारिवारिक मनोरंजन शो है और इसका प्रसारण छोटे पर्दे पर 15 दिसंबर से रात 10 बजे सिर्फ सब टीवी पर किया जायेगा।

Atul Parchure as Chitragupta from SAB TV's new serial - Yam Hain Hum-1

सब टीवी ने काॅमेडी और मनोरंजन की शैली को ,क नये मुकाम पर पहुंचाया है और अब बिल्कुल नये शो ‘यम हैं हम‘ का  प्रसारण शुरू होने जा रहा है। इस शो का निर्माण स्वास्तिक प्रोडक्शन द्वारा किया गया है। यह एक विशिट हल्की-फुल्की काॅमेडी है, जिसमें यमराज के जादुई और हास्यप्रद सफर को दिखाया गया है। इस कहानी में दिखाया गया है कि लोगों के मन में यमराज की क्या सोच है और इसलिये यमराज अपने साथी चित्रगुप्त के साथ पृथ्वी पर जाने और लोगों  के मन में अपनी छवि बदलने और उन्हें अपने कर्तव्यों के बारे में समझाने का फैसला करते हैं।

ये दोनों पृथ्वी पर यमराज की वास्तविक भूमिका और उसके कर्तव्यों के बारे में लोगों को समझाने के लिये आते हैं। इस सफर में कई रोमांच शामिल हैं, जो दिल को छू लेंगे और सभी दर्शकों के चेहरों पर मुस्कुराहट लायेंगे। ‘यम हैं हम‘ यमराज और चित्रगुप्त दोनों के रोमांचक सफर को दिखाया जायेगा। ये दोनों 21वीं सदी में धरती की गलिओं का भ्रमण करेंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये