सब टीवी के नये शो ‘कॉमेडी सुपरस्टार’ की लांचिंग

1 min


sushmita sen sonu sood shekhar suman

जुहू स्थित होटल जे डब्ल्यू मैरियट में सब टीवी के नये शो कॉमेडी सुपर स्टार की मीडिया, मेहमानों और शो के जजों की उपस्थिति में शानदार और भव्य लांचिंग हुई। इस अवसर पर सब टी.वी. के पदाधिकारियों के अलावा शो के तीनों जजों ने भी अपनी अपनी बात रखी। जैसे शेखर सुमन का कहना था कि किसी भी शो के बारे में पहले से ही बढ़ा चढ़ा कर बातें करने से अच्छा है कि सब दर्शकों पर छोड़ दिया जाए। लेकिन एक बात मैं जरूर कहना चाहूंगा कि जिस भी शो की अगर बुनियाद अच्छी हैं तो वो बेमिसाल हो जाता है। दूसरे इस शो के पीछे जो भी लोग हैं, उनकी जो मानसिकता है उनका किरदार बहुत महत्वपूर्ण होता है। इस शो के प्रोड्यूसर्स जब मेरे पास आये और उन्होंने मुझे इस शो के बारे में बताया जो मुझे बहुत अच्छा लगा। लेकिन अगर आप मुझसे इस शो के बारे में पूछेंगे तो मेरा कहना हैं इस कॉमेडी शो की कहानी बहुत ही इमोशनल है। ये कई लोगें के यहां तक पहुंचने के सफर की कहानी है। ये एक इंसान की कहानी जो इस मंच तक पहुंचने से पहले बड़े बड़े सपने बुनता हुआ यंहा आया है। उसने मेरे सुष्मिता और सोनू सूद आदि जजों के सामने परफार्म किया। हमें तो विश्वास ही नहीं हुआ कि वे पहली बार यहां परफार्म कर रहे हैं। यहां उन्होंने सिर्फ परफार्म ही नहीं किया बल्कि मिस युनिवर्स सुष्मिता के साथ रैंप पर भी चलकर दिखाया । इसके अलावा शो में और भी बहुत कुछ हैं वो सब अगर यहां बता दिया तो शो में क्या देखेंगे ।

sushmita sen sonu sood shekhar suman
sushmita sen sonu sood shekhar suman

सुष्मिता सेन ने कहा कि जब हम रोजाना सुबह टीवी या न्यूज पेपर देखते हैं तो सबसे पहले हमें रेप मर्डर और न जाने कितने अपराधों से लिप्त न्यूज पढ़ने को मिलती हैं । मन खिन्न हो जाता है। लेकिन इस तरह के शो हमें उस खिन्नता से बाहर निकालते हुये ठहाके लगाने पर मज़बूर करते हैं । इस शो के प्राडयूसर्स ने एक ऐसा शो बनाया जो बहुत ही क्लीन, परिवार के साथ ठहाके लगाने वाला है। ये शो चूंकि हिन्दी में था लेकिन मैं बोलते बोलते अचानक अंग्रेजी बोलना शुरू कर देती थी लेकिन बाद में उसे अर्थात कहते हुये हिन्दी में शेखर जी बताते थे । बावजूद इसके मैने शो के दौरान बहुत ही शानदार हिन्दी बोली है वहां शेखर सुमन जी ने मेरी बहुत मदद की।

Jay Soni, Sudeepa Singh, sushmita sen sonu sood shekhar suman, anuj kapoor
Jay Soni, Sudeepa Singh, sushmita sen sonu sood shekhar suman, anuj kapoor

शो के तीसरे जज सोनू सूद के बारे में कहना चाहूंगी कि मैंने अभी तक इनके साथ काम नहीं किया था। इस शो में इनके साथ काम करते हुये बहुत अच्छा लगा। इस शो के प्रतियोगियों के बारे में मैं खास तौर पर कहना चाहूंगी कि देश की छोटी – छोटी जगहों से आने वाले इन कलाकारों ने बीस बीस घंटे काम किया,  वे सोते नहीं थे यहां तक उन्होंने खाने पीने को भी नजरअंदाज करते हुये शो को प्राथमिकता दी। मैं उनके परिवार वालों को कहना चाहूंगी कि उन्होंने बहुत ही कमाल के कलाकारों की परवरिश की और उन्हें इस काबिल बनाया। मुझे बंगाली होने के नाते दुख हैं कि उनमे एक भी कलाकार बंगाल से नहीं था लेकिन पंजाब से करीब आधा दर्जन कलाकार थे।

sushmita sen
sushmita sen

तीसरे जज सोनू सूद का कहना था कि मैं कॉमेडी शोज का पहले से ही बहुत बड़ा फैन हूं लेकिन जब मेरे पास इस शो में जज बनने का ऑफर आया, एक बार तो मैं घबरा गया क्योंकि मैने सुना था कि ये शो दूर से अच्छे लगते हैं लेकिन इन्हें शूट करते हुये बीस बीस घंटे लगातार शूटिंग करनी पड़ती है। परन्तु शो के दौरान कुछ भी ऐसा नहीं था हम सब मस्ती करते थे और शूट भी चलता रहता था। शो में पंजाब से पांच छह प्रतियोगी थे तो मुझे तो ऐसा लगता था जैसे मैं अपने शहर में ही हूं । उनके साथ रहते हुये पंजाब के मोहल्ले गलियां मौज मस्ती सब कुछ ताजा हो गया। इस शो के दौरान जो भी अच्छी अच्छी घटनायें हुई वो जिन्दगीभर मुझे याद रहेंगी और कॉमेडी सुपरस्टार मेरी जिन्दगी का एक हिस्सा बन चुका है ।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये