सब टीवी का नया धारावाहिक ‘बेताल और सिंहासन बत्तीसी‘ के साथ

1 min


एक अनूठे हास्यप्रद रोमांच की पेशकश

सब टीवी, भारत के सबसे पसंदीदा पारिवारिक चैनल, द्वारा एक नये हास्य शो बेताल और सिंहासन बत्तीसी को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। यह ऐतिहासिक पौराणिक कल्पनाओं से परिपूर्ण शो है। हर दिन प्रसारित किये जाने वाले इस शो में बेताल की भूमिका में नजर आयेंगे संदीप आनंद और राजा भोज बनेंगे सिद्धार्थ अरोड़ा। शो का प्रसारण 10 मार्च से शाम 7.30 बजे सब टीवी पर शुरू होगा।

sab tv

शो में विक्रमादित्य के सिंहासन को पाने के लिए राजा भोज के संघर्श और दृढ़ निष्चय की महान कहानी में एक नया ट्विस्ट होगा। बेताल के चरित्र द्वारा उनके सामने अतर्कसंगत चुनौतियों को रखा जायेगा। शो का प्रमुख हास्यप्रद किरदार बेताल द्वारा अदा किया जायेगा, जोकि विक्रमादित्य के सिंहासन बत्तीसी का स्व-नियुक्त संरक्षक है। सीरीज में बेताल द्वारा किये जा रहे विभिन्न प्रयास देखने को मिलेंगे। महामाया और पुतली द्वारा यह सिंहासन किसी और को न दे दिया जाये, यह सुनिष्चित करने के लिए बेताल अपनी बुद्धि और निश्पाप चालाकी का इस्तेमाल करेगा। इस तरह वह पूरे अधिकार के साथ राजा भोज से सिंहासन को सुरक्षित रखेगा। बेताल और सिंहासन बत्तीसी परिस्थितिजन्य हास्य, ईश्र्या और धीरज का शानदार संयोजन होगा।

बेताल और सिंहासन बत्तीसी में ऐतिहासिक चरित्रों के साथ पूरा न्याय करने के लिए भव्य दिखने वाले सेट और जादुई स्पेशल इफेक्ट्स का समावेष किया जायेगा। क्रिएटिव आइ लिमिटेड के शो का निर्माण धीरज कुमार और जूबी कोचर द्वारा किया गया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये