सब टीवी ने ‘सब से अनोखा अम्ब्रेला‘ का अनावरण किया- दुनिया का सबसे बड़ा अम्ब्रेला

1 min


60 फीट व्यास के इस छाते में नवाचार और रचनात्मकता का संयोजन किया गया है

जुलाई, 2015: सब टीवी ने हमेशा कुछ हटकर एवं अनोखा करने का प्रयास किया है और इसे चैनल की सभी गतिविधियों में बखूबी देखा भी जा सकता है। एक नवोन्मेशी कदम बढ़ाते हुए, सब के कलाकारों जैसे मानव गोहिल, श्रुति रावत, पुनीत तलरेजा, और सुदीपा सिंह ने दुनिया के ‘सब से अनोखा अम्ब्रेला‘ का अनावरण किया। 30 फीट लंबे और 60 फीट व्यास वाले, इस छाते को सब के अनोखे अवार्ड्स की पूर्व-भूमिका के तौर पर तैयार किया गया है। यह सब टीवी की ब्रांड धारणा ‘‘नवाचार के जरिये विविधीकरण‘ पर जोर देता है।

सब से अनोखा अम्ब्रेला को सबसे बड़ा अम्ब्रेला बताया जा रहा है और यह छाता लगभग हजार लोगों को आश्रय प्रदान कर सकता है। इसे बनाने में 2000 मैन आॅवर्स लगे और इसमें 600 मीटर कपड़े का उपयोग किया गया। इस छाते को बनाने में 2700 किग्रा स्टील का प्रयोग किया गया।
सब टीवी द्वारा अपनी सभी गतिविधियों में कुछ अलग एवं रचनात्मक आयाम का समावेश किया जाता है। फिर चाहे शो की अवधारणा हो, मार्केटिंग या फिर प्रमोशन। हाल में अपने शो कृष्ण कन्हैया के लाॅन्च के दौरान चैनल ने भगवान कृष्ण की दुनिया की सबसे लंबी मूर्ति का अनावरण किया था जिसे 430 किग्रा शुद्ध मक्खन से बनाया गया था। यह इस तथ्य की पुष्टि करता है कि चैनल अच्छे कंटेंट का संयोजन अनूठी मार्केटिंग और प्रमोशनल रणनीतियों के साथ करने में विश्वास करता है।

श्री अनुज कपूर, सीनियर ईवीपी एवं बिजनेस हेड, सब टीवी ने कहा, ‘‘ सब से अनोखा अम्ब्रेला हमारी ब्रांड धारणा ‘‘नवाचार के जरिये विविधीकरण‘ का प्रतीक है। अनोखा होने के साथ ही, यह छाता मुंबई की अप्रत्याषित बारिश से बचने के लिए सैकड़ों परिवारों को आश्रय दे सकता है। सब टीवी में हम हमेशा विशिष्ट एवं रचनात्मक आइडियाज लेकर आते हैं और यह हमारे सभी अभियानों में परिलक्षित होता है। फिर चाहे यह मार्केटिंग हो या प्रमोशन अथवा आॅन-एयर कंटेंट। सब से अनोखा अम्ब्रेला अनूठेपन का जश्न मनाने वाले सब के अनोखे अवार्ड्स की पूर्व-भूमिका को प्रस्तुत करता है।‘‘
सब के अनोखे अवार्ड्स का प्रसारण 31 जुलाई 2015 को रात 9 बजे सिर्फ सब टीवी पर किया जा रहा है


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये