सुमित व्यास द्वारा अभिनीत सबका चहेता दिलावर राणा ‘ऑफिशियल भूतियागिरी’ से वापसी कर रहा है

1 min


ऑफिशियल चूकियागिरी और ऑफिशियल सीईओगिरी के बाद, यह आरे की लोकप्रिय फ्रैंचाइज का तीसरा संस्करण है, जो एमएक्स प्लेयर पर लाइव होगा, 14 मई से इसके सभी एपिसोड देखें

मुंबईः 12 मई 2020- वह सफल है, अपने नियंत्रण में है, उसे महिलाएं पसंद करती हैं और उसके समकक्ष लोग उसके पीछे पड़े रहते हैं, लेकिन इस पारंपरिक आदमी को कोई डर नहीं है। पर क्या होगा, जब वह एक भूतहा घर में जाएगा और उसके बचपन की यादें भी उसका पीछा करेंगी? तब शायद मर्द को दर्द नहीं होगा पर मर्द को डर तो जरूर लगेगा।

 ‘ऑफिशियल चूकियागिरी’ और ‘ऑफिशियल सीईओगिरी’ के बाद डिजिटल सनसनी सुमित व्यास द्वारा निभाया गया किरदार दिलावर राणा ऊर्फ डी-सर आरे ओरिजिनल और एमएक्स एक्सक्लूसिव ऑफिशियल भूतियागिरी में वापस आया है, जिसे बिरयानी बाय किलो और अड्डा52 का सहयोग मिला है। अपने तीसरे संस्करण में यह ड्रामेडी (ड्रामा-कॉमेडी) दिलावर राणा की सामान्य जिन्दगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे जेल से बाहर किया जाना है, लेकिन एक शर्त परः उसे अपने परिवार के स्वामित्व वाला एक खतरनाक होटल चलाना है और होटल को लाभ कमाने वाला बनाना है। अब क्या होगा? वह होटल भूतहा है और दिलावर को सामान्य लोगों से कुछ अधिक मेहनत करनी है और भूत से जीतना है!

इस सीरीज में ईशा चोपड़ा, प्रणय मनचंदा, मोहन कपूर, सुजाता सेगल, उदिता भल्ला, नवीन प्रभाकर, अजय कपूर भी हैं और इसका निर्देशन विश्वजॉय मुखर्जी ने किया है। 

इस सीजन के बारे में दिलावर राणा का किरदार निभा रहे सुमित व्यास ने कहा, ‘‘हमें आरे के साथ ऑफिशियल चूकियागिरी और सीईओगिरी सीरीज में काम करना बहुत अच्छा लगा। मुझे लगता है कि इस माध्यम से आप अलग-अलग कहानियाँ बयां कर सकते हैं और अनोखे किरदार बना सकते हैं, जिससे हम कलाकारों को कुछ नया और अनोखा करने का मौका मिलता है। एक किरदार के तौर पर दिलावर राणा इस लोकप्रिय फ्रैंचाइजी के हर सीजन में चहेता बना है। और इस बार- बिजनेस की सोच रखने वाला उसका तेज दिमाग सबसे बड़ी चुनौती का सामना करेगा, उसे वाकई अपने अतीत के भूत मिलेंगे।’’

इस ड्रामेडी सीरीज का ट्रेलर अभी लाइव हुआ है, इसे https://bit.ly/OfficialBhootiyagiri__Trailer पर देखें।

 

इसका अंत जानने के लिये भूतियागिरी को स्ट्रीम करें, 14 मई को, केवल एमएक्स प्लेयर पर, वह भी बिल्‍कुल फ्रीम में!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये