Advertisement

Advertisement

एक बार फिर से खेल के मैदान में साथ नज़र आने वाले हैं सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग

0 12

Advertisement

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर,  वीरेंद्र सहवाग, ब्रायन लारा, ब्रेट ली, तिलकरत्ने दिलशान और जोंटी रोड्स जैसे दिग्ज खिलाड़ी एक बार फिर से अपनी क्रिकेट प्रतिभा के साथ हमें रोमांचित करते हुए नज़र आने वाले हैं, जब वे अगले साल की शुरुआत में भारत में होने वाली सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला के लिए बिगुल बजाएंगे। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ पांच क्रिकेट खेलने वाले देशों- ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, वेस्टइंडीज और मेजबान भारत के दिग्गजों के बीच एक वार्षिक टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट होगा। महान प्रतिद्वंद्विता और उग्र प्रतिस्पर्धा के साथ, क्रिकेटर्स इस लीग के दौरान सड़क सुरक्षा का संदेश भी फैलाएंगे। यह टूर्नामेंट 4 फरवरी से 16 फरवरी 2020 तक खेला जाएगा, और भारत में प्रमुख स्थानों पर इसकी मेजबानी की जाएगी।

(L to R) Jonty Rhodes Virendra Sehwag Tillakratne Dilshan Sachin Tendulkar Brian Lara and Brett Lee at the launch of Road Safety World Series o (002)

लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर कमिश्नर हैं और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर लीग के ब्रांड एंबेसडर हैं। Viacom 18 के कलर्स सिनेप्लेक्स प्रसारण भागीदार हैं जबकि VOOT और Jio डिजिटल भागीदार हैं। सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला का उद्देश्य देश में सामाजिक परिवर्तन और सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों के दृष्टिकोण को बदलना है। चूंकि देश में क्रिकेट सबसे अधिक पालन किया जाने वाला खेल है और क्रिकेटरों को कई लोगों द्वारा मूर्तियों के रूप में देखा जाता है, यह लीग सड़कों पर अपने व्यवहार के प्रति लोगों के मन को प्रभावित करने और बदलने के लिए एक आदर्श मंच के रूप में काम करेगा।

(L to R) Jonty Rhodes Virendra Sehwag Tillakratne Dilshan Sachin Tendulkar Brian Lara and Brett Lee at the launch of Road Safety World Series o (002)

लीग के ब्रांड एंबेसडर, सचिन तेंदुलकर ने कहा, “भारत में लोग क्रिकेट को पसंद करते हैं और हमें खेल खेलने के लिए आशीर्वाद दिया जाता है। एक-दूसरे और सभी क्रिकेटरों और क्रिकेटरों के प्रति प्यार और स्नेह, शब्दों में व्यक्त करने के लिए भी पूरा होता है। मैं नियमित रूप से यातायात नियमों का पालन करने और सुरक्षित रूप से ड्राइविंग के महत्व के बारे में बात कर रहा हूं, और सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला का मंच एक पूर्ण चक्र की तरह महसूस करता है। मैं इस लीग का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं जो न केवल क्रिकेट जगत के दिग्गजों को वापस आने का मौका देता है बल्कि हम सभी के लिए इस खूबसूरत खेल के माध्यम से समाज को कुछ वापस देने का अवसर है। ”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply