‘सैक्रेड गेम्स-2’ के लिए खत्म हुआ इंतज़ार, हो गया रिलीज़ डेट का ऐलान

1 min


sacred_games_2

नेटफ्लिक्स की पॉप्युलर वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स सीजन 2 को लेकर एक हफ्ते बाद बड़ा खुलासा होने वाला है। बता दें कि कुछ दिन पहले नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्वीट कर ऐलान किया था कि 14 दिन में कुछ बड़ा होने वाला है। अब 14 दिन खत्म होने से कुछ दिन पहले ही नेटफ्लिक्स इंडिया ने नया ट्वीट कर दर्शकों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है।

View this post on Instagram

Bolo ‘Aham Brahmasmi.' 6 din mein sab kuch dikhayi dene lagega.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

नेटफ्लिक्स इंडिया ने चार तस्वीरों के साथ चार नाम शेयर किए हैं। जिन्हें सैक्रेड गेम्स 2 के चार एपिसोड के नामों से जोड़ा जा रहा है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने बुधवार को ट्वीट कर कैप्शन में लिखा- ”बोलो अहम ब्रह्मास्मि। छह दिन में सब कुछ दिखाई देने लगेगा।” शेयर की गई चारों तस्वीरें में मंडाला डिजाइन के साथ चार नामों का खुलासा किया गया है। जो कि Bidalah-a-Gita, Katham Asti, Antara Mahavana और Unagamam हैं।

माना जा रहा है कि ये चार नाम सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन से जुड़े हों। बताते चलें कि सीजन-1 में 8 एपिसोड थे। जिसके किरदार हिंदू पौराणिक कथाओं और किरदारों से प्रेरित थे। ये नाम अश्वथामा, हलाहल, अतापी वतापी, ब्रह्महत्या, सारामा, प्रेतकल्प, रूद्रा और ययाती थे।

सैक्रेड गेम्स को सिर्फ भारत में ही नहीं दुनियाभर में जबरदस्त सफलता मिली। सैक्रेड गेम्स में सैफ अली खान-नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आए। दोनों कलाकारों की उम्दा एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया। कुबरा सैत जैसे कलाकारों को तो इस सीरीज ने बड़ी पहचान दी।

वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स विक्रम चंद्रा की नॉवेल पर आधारित था। इस पॉपुलर वेब सीरीज को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने मिलकर डायरेक्ट किया। नवाजुद्दीन वाले पार्ट को अनुराग कश्यप ने और सैफ अली खान वाले हिस्से को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये