सैक्रेड गेम्स टीज़र आउट, पंकज त्रिपाठी की दमदार एंट्री के साथ उठा सवाल ‘इस खेल का असली बाप कौन?’

1 min


pankaj-tripathi
सैक्रेड गेम्स के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई हैं। दरअसल सैक्रेड गेम्स का पहला टीजर रिलीज़ हो चूका हैं। जो इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं।
हालाँकि पिछले साल इस वेब सीरीज का पहला सीजन काफी सुर्खियों में रहा था। लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया था। जिसके चलते लोगों में अब दूसरे एपिसोड देखने के लिए काफी उत्सुकुता बढ़ गई है। ऐसे में सैक्रेड गेम्स का यह टीज़र काफी तेजी से वाइरल हो रहा हैं।
टीज़र की बात करे तो इस टीजर में वेब सीरीज के कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस कराया गया है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा सैफ अली खान, कल्कि कोचलीन, रणवीर शौरी भी शामिल हैं। टीज़र की सबसे खास बात पंकज त्रिपाठी की एंट्री हैं।
https://twitter.com/SacredGames_TV/status/1125256373283852289?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1125256373283852289&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Fbollywood%2Fsacred-games-teaser-pankaj-tripathi-new-look-viral-nawazuddin-siddiqui-2033484

 

दरअसल पंकज त्रिपाठी का लुक काफी अतरंगी है और सस्पेंस पैदा कर रहा है कि आखिर क्या नया देखने को मिलने वाला है। नेटफ्लिक्स के मुताबिक सीजन में कहानी आगे बढ़ाने तथा इसमें कई मोड़ लाने के लिए पुराने कलाकारों के साथ-साथ नए कलाकार भी शामिल किए गए हैं।
‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन की कहानी सरताज सिंह (सैफ अली खान) की शहर को बचाने की लड़ाई और गणेष गायतुंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) को मुंबई के सबसे बड़े डॉन के पद को कायम रखने के लिए मिलने वाली और बड़ी चुनौतियों का सामना करने से शुरू होगी।
आकर्षक गुरूजी (पंकज त्रिपाठी) को पहले सीजन में गायतुंडे के तीसरे बाप के रूप में दिखाया गया था। इस सीजन में वे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप इसमें भी गणेष गायतुंडे को निर्देशित करते नजर आएंगे वहीं निर्देशक नीरज घायवान सरताज सिंह के भाग का निर्देशन करेंगे।
अभिनेत्री हर्षिता गौर ने कहा था कि उन्हें ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण किरदार मिला है। ख़ैर अब देखना यह है की क्या सैक्रेड गेम्स का सीजन 2 लोगों की उमीदो पर खरा उतरेगा।
https://www.youtube.com/watch?v=5YYmVfGfj8g

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Chhavi Sharma