“सफलता 0 किलोमीटर” का पहला पोस्टर हुआ आउट

1 min


0
सफलता 0 किलोमीटर

गुजरती सिनेमा नए आयाम और प्रयोगात्मक कथाओं के साथ विकसित हो रहा है।गुजरती फिल्म्स में हुए इस बदलाव से दर्शक काफी आकर्षित हो रहे है, और खुले दिल से इसका स्वागत कर रहे है।इस तरह की फिल्म्स में खास बात ये होती है कि इसमें फिल्म कास्ट से ज्यादा फिल्म की कहानी पर ज्यादा ज़ोर दिया जाता है।

इसी भावना को आगे बढ़ाते हुए निर्देशक अक्षय याग्निक फिल्म ‘ सफलता 0 किमी ‘ के साथ गुजरती सिनेमा में अपना डेब्यू करने जा रहे है। यह फिल्म मुख्य रूप से डांस पर आधारित है।यह फिल्म एक डांसर की पूरी यात्रा को प्रदर्शित करेगी।इस फ़िल्म में लीड रोल में मशहूर डांसर धर्मेश येलांडे नज़र आने वाले है, जिन्हें हम धर्मेश सर के नाम से जानते है।और वे एबीसीडी, बैंजो, एबीसीडी 2, और आगामी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 में नज़र आए है।

फिल्म ‘ सफलता 0 किमी ‘ से अपना डेब्यू करने वाले अक्षय और धर्मेश ने अपने-अपने तजुर्बा हमारे साथ शेयर किए।धर्मेश ने फिल्म के निर्देशक अक्षय से पहली मुलाकात के कुछ पल साँझा करते हुए कहा “गुजराती फिल्म में काम करना हमेशा से  मेरा सपना रहा है जब अक्षय ने मुझसे संपर्क किया था ,तब मुझे लगा कि मैं मुश्किल से 15 मिनट ही कहानी को सुन पाउँगा लेकिन उन्होंने फिल्म की कहानी को कुछ इस तरह पेश किया कि मैं अपने आप को पूरी कहानी सुनकर खत्म करने से रोक नहीं पाया। ”

फिल्म के निर्देशक अक्षय ने फिल्म के बारे में एक दिलचस्प बात साँझा की। उन्होंने कहा कि “फिल्म आंशिक रूप से मेरे जीवन की यात्रा से प्रेरित है, जो भरूच, गुजरात से शुरू हुई थी। मेरी मातृभूमि को समर्पित एक फिल्म के साथ शुरुआत करना मेरा सपना पूरा होने जैसा था। यह फिल्म मेरे लोगों के लिए पूर्ण सम्मान और योगदान है।फिल्म एक मोहक यात्रा की तरह लगती है। ”

अक्षय याग्निक ने फिल्म Safalta 0 Km का निर्देशन किया है और इसका निर्माण पीनल पटेल ने अपने बैनर टेल  RZ Entertainment Pvt Ltd. ने किया है। धर्मेश यलैंडे, धर्मेश व्यास, कुरुश देबू, शिवम तिवारी, निकुंज मोदी, शिवानी जोशी, उदय मोदी, मनीषा ठक्कर, तरुण निहलानी और शिवानी पटेल फिल्म मुख्य रूप से नज़र आने वाले है। फिल्म 14 फरवरी 2020 को सिनेमाघरो में प्रदर्शित होगी।

और पढ़े: CAA और NRC को लेकर जूही चावला ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं जानिए क्यों


Mayapuri

0 Comments

Leave a Reply