सोनी के मेरे साईं में साईं बाबा ने बिल्ली का रूप धारण किया – श्रद्धा और सबूरी

1 min


Mere Sai

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के मेरे साईं-श्रद्धा और सबुरी के दर्शकों की बढ़ती संख्या है जो धार्मिक रूप से शो का पालन करते हैं। यह शो न केवल साईं बाबा को ज्ञान प्रदान करता है, बल्कि उनके जीवन के विभिन्न अनूठे तथ्यों को भी उजागर करता है। साईं बाबा की शिक्षाओं पर आधारित शो हर कहानी को खूबसूरती से सामने लाता है जिसके पीछे हमेशा एक महत्वपूर्ण सीख और संदेश होता है। आने वाले ट्रैक में दर्शक देखेंगे कि कैसे साईं बाबा अपने भक्त हंसराज को बिल्ली का वेश बनाकर दही खाने की आदत को रोकने में मदद करते हैं।

ट्रैक पर विस्तार से बताते हुए, तुषार दलवी उर्फ ​​साईं बाबा साझा करते हैं, *“मेरे साईं हमेशा दिलचस्प साईं कथाओं के हिस्से के रूप में शक्तिशाली संदेशों को प्रकाश में लाते हैं। शो का आगामी ट्रैक विशेष रूप से इस तथ्य को उजागर करेगा कि भगवान हमारा मार्गदर्शन करने और हमारी मदद करने के लिए विभिन्न रूप लेते हैं, हमें बस उनके मार्ग पर चलने और अपने भाग्य में विश्वास रखने की आवश्यकता है।

ट्रैक में, दर्शक देखेंगे कि कैसे साईं बाबा अपने भक्त हंसराज से दही खाने की आदत पर अंकुश लगाने का अनुरोध करते हैं क्योंकि यह उनके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है। उसकी बातों पर ध्यान न देते हुए, हंसराज दही का सेवन जारी रखता है और एक दिन बीमार पड़ जाता है। साईं जो उनके बचाव में आता है, नोटिस करता है कि उसने अभी भी आदत नहीं छोड़ी है। इसलिए, इसे रोकने के लिए, वह एक बिल्ली का वेश धारण करता है और हंसराज को दही खाना बंद करने में सफल होता है। इसी तरह, भगवान के पास हम सभी के लिए एक योजना है और हमें उससे लड़ना या विरोध नहीं करना चाहिए। यदि आप ब्रह्मांड के साथ संरेखण में हैं और उसके अस्तित्व पर भरोसा करते हैं, तो आप उन संकेतों की पहचान करने में भी सक्षम होंगे जो आपके सच्चे मार्ग पर ले जाएंगे। ईश्वर हम सबके बीच है, यहां तक ​​कि पौधे और यहां तक ​​कि जानवर भी।

देखिए मेरे साईं-श्रद्धा और सबुरी, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये