साउथ की एक्ट्रेस सई पल्लवी जानिए क्यों नहीं करती विज्ञापन, 2 करोड़ रुपये का ऑफर तक ठुकराया

1 min


sai-pallavi-on-not-doing-cosmetics-and-advertisement

इंडस्ट्री में यू तो कई स्टार्स ऐसे है, जो विज्ञापन करना पसंद नहीं करते. हालाँकि कई बॉलीवुड के महान एक्टर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स भी विज्ञापन करते हैं.

 यहाँ देखे अभिनेत्री की तस्वीरे

sai-pallavi-on-not-doing-cosmetics-and-advertisement

लेकिन इसी बिच तमाम सेलेब्स ऐसे भी हैं जिनके विज्ञापन करने या नहीं करने को लेकर अपने कुछ उसूल हैं. ऐसे ही सितारों में से हैं साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सई पल्लवी. जी हां अभिनेत्री सई किसी भी तरह के कॉस्मेटिक या अन्य विज्ञापन नहीं करती हैं.

sai-pallavi-on-not-doing-cosmetics-and-advertisement

लेकिन क्या आप जानते हैं क्यों?

सई को अब तक तमाम दिग्गज कॉस्मेटिक और क्लोदिंग ब्रांड्स ने विज्ञापन के ऑफर्स दिए हैं लेकिन भारी भरकम फीस ऑफर किए जाने के बावजूद उन्होंने इन्हें ठुकरा दिया है.

इस बारे में बातचीत के दौरान जब इंटरव्यू में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, “जो बेहिसाब पैसा मुझे मिलेगा उसका मैं क्या करूंगी? जब मैं घर वापस जाऊंगी तो मुझे वही तीन रोटियां और चावल खानी हैं.”

sai-pallavi-on-not-doing-cosmetics-and-advertisement

सई ने आगे कहा, “मेरी बहुत ज्यादा बड़ी जरूरतें नहीं हैं. मेरे इर्द-गिर्द जो लोग हैं मैं उनकी मदद करने की कोशिश करती हूं. हमारा स्किन कॉम्प्लेक्शन देसी है. हम यही हैं. हम विदेशियों के पास जाकर उनसे नहीं कह सकते हैं कि तुम लोग इतने सफेद क्यों हो? इसलिए फेयरनेस क्रीम लगाने न लगाने का कोई मतलब ही नहीं है, और न ही इन्हें प्रमोट करने का कोई मतलब है.”

sai-pallavi-on-not-doing-cosmetics-and-advertisement

तेलगु एक्ट्रेस सई पल्लवी के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने 2 करोड़ रुपये का विज्ञापन करने से मना कर दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक साईं ने एक बड़े ब्रांड की डील ठुकरा दी जो उन्हें विज्ञापन के लिए 2 करोड़ रुपये की रकम ऑफर कर रहा था. अब सवाल उठता है कि आखिर ये विज्ञापन था क्या? तो आपको बदा दें कि साईं पल्लवी को एक फेस क्रीम का विज्ञापन करने का ऑफर मिला था.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये