Advertisement

Advertisement

शाहिद कपूर की मौजूदगी से सैफ-करीना नहीं पहुचे कार्यक्रम में

0 57

Advertisement

shahid kareena

एक्टर शाहिद कपूर के साथ एक स्टेज शेयर करने से बेचने के लिए सैफ अली खान और करीना कपूर खान एक कार्यक्रम में नहीं पहुचे. दरअसल, निर्देशक विशाल भरद्वाज ने अपनी फिल्म ‘मकबूल’, ‘ओंकारा’ और ‘हैदर’ के स्क्रीनप्ले के किताब रिलीज़ की और इस कार्यक्रम में उन्होंने कई फ़िल्मी कलाकारों को न्योता दिया था, जिनमे सैफ-करीना भी शामिल थे.

लेकिन लगता है, सैफ और करीना को शाहिद कपूर के साथ स्टेज पर एक साथ खड़े होना नहीं चाहते थे, इसलिए उन्होंने विशाल भरद्वाज से किया वडा भी तोड़ दिया. वही जब शाहिद से प्रोग्राम शुरू होने से पुछा गए की वो कितने उत्सुक है गेस्ट को लेके, तो साशा ने जवाब दिया की उन्हें ये नहीं पता की कौन-कौन आ रहा है लेकिन वे सबसे मिलने के लिए काफी उत्सुक है.

दूसरी ओर जब विशाल भारद्वाज से सैफ-करीना के ना आने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा की वो दोनों किसी ज़रूरी काम में व्यस्त होने के कारण नहीं आ सके. तो फिल्म ओंकारा की किताब को विवेक ऑबरॉय और कोंकणा सेन शर्मा ने लांच किया. वही दूसरी ओर फिल्म ‘मकबूल’ का स्क्रीनप्ले इरफ़ान खान, तब्बू, पंकज कपूर और पीयूष पाण्डेय ने लीज़ किया और ‘हैदर’ की किताब का विमोचन शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर, तब्बू और इरफ़ान खान ने किया।

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply