आनंद पंडित ने आयोजित की ‘बाजार’ की सक्सेस पार्टी सैफ अली खान समेत ‘बाजार’ की कास्ट एंड क्रू ने लिया हिस्सा

1 min


Baazaar-Succuess-Party.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

जब आजकल किसी फिल्म का भाग्य वीकेंड पर तय होता है, वैसे वक्त में सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए अपने सभी निर्माताओं के लिए के लिए मुनाफा कमा चुकी है. आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स एंड पैनोरमा स्टूडियोज ने ‘बाजार’ को एक्वायर किया था. गौरव चावला द्वारा निर्देशित और एम्मा एंटरटेनमेंट, वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा क्यटा प्रोडक्शंस और बी 4 यू एंटरटेनमेंट के साथ निर्मित यह फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर इसका दबदबा कायम है।

Director of Baazaar Gauravv K Chawla, Chitrangada Singh, Anand Pandit
Director of Baazaar Gauravv K Chawla, Chitrangada Singh, Anand Pandit

‘बाजार’ की सफलता का जश्न मनाने के लिए, जो अभी भी रिलीज के चार सप्ताह बाद मल्टीप्लेक्स में चल रही है, आनंद पंडित ने मुंबई में अपने आलीशान जुहू निवास में एक बड़ी सक्सेस पार्टी दी. इस पार्टी में सैफ अली खान, चित्रांगदा सिंह, रोहन मेहरा मौजूद थे। टीम बाजार को बधाई देने के लिए उद्योग के स्टालवार्ट्स निर्देशक जोड़ी अब्बास मुस्तान, नुसरत भरूचा, निखिल आडवाणी, मोनीशा आडवाणी, मधु भोजवानी इंदर कुमार, कुमार मांगत, अजय कपूर भी उपस्थित थे।

Anand Pandit, Saif Ali Khan and Roopa Pandit
Anand Pandit, Saif Ali Khan and Roopa Pandit

आनंद पंडित कहते हैं, “फिल्म खुद ही रूपकों से भरी है कि कैसे लाभ अर्जित करने का एक अजीब तरीका है और यह बॉक्स ऑफिस पर भी साबित हुआ है. ‘बाजार’ की असाधारण सफलता से अच्छे कंटेंट में विश्वास बढाया है. बाजार ने अपने सभी निर्माताओं के साथ-साथ वितरकों के लिए मुनाफा कमाया है. यह एक छोटी सी फिल्म के लिए बड़ी उपलब्धि है। “

Roopa Anand Pandit, Rohan Mehra and Anand Pandit
Roopa Anand Pandit, Rohan Mehra and Anand Pandit

स्टार कास्ट अभिनेता सैफ अली खान ने कहा, “बॉक्स ऑफिस पर हालिया रिलीज फिल्में और बाजार जैसी फिल्में भी कंटेट ड्रिवेन फिल्मों के लिए वरदान साबित हुई है. एक अभिनेता के रूप में यह आपको उस बात में विश्वास करने के लिए प्रेरित करता है कि कंटेंट इज किंग।”

Saif Ali Khan, Gauravv K Chawla and Anand Pandit
Saif Ali Khan, Gauravv K Chawla and Anand Pandit

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणियों ने ‘बाजार’ को लाइफटाइम सिंगल डिजिट बिजनेस दिया था, लेकिन फिल्म पहले ही 30 करोड़ रुपये पार कर चुकी है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखा रही है।

Anand Pandit with Team Baazaar's Success Party
Anand Pandit with Team Baazaar’s Success Party

जुहू निवास में निर्माता आनंद पंडित द्वारा आयोजित सफलता पार्टी में सैफ और अन्य कलाकारों और निर्माताओं ने एक विशाल 3 टायर केक काटा. यह पार्टी सुबह तक चली. इसे ही कहते है कि सफलता से अधिक मीठा कुछ नहीं होता।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये