सैफ अली खान ने Confirm की अगली फिल्म, ‘लफड़ेबाज़’ में सिद्धान्त चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ करेंगे काम

1 min


सैफ अली खान की अगली फिल्म है ‘लफड़ेबाज़’

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं.  जिसमें उनके साथ अजय देवगन भी नज़र आए थे. फिलहाल, इन दिनों सैफ अपनी अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन को प्रमोट कर रहे हैं, इस फिल्म के सह-निर्माता भी सैफ अली खान ही हैं. वहीं, अब खबर है कि सैफ ने अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट भी कर दी है.

खबर है कि सैफ की अगली फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे और ये फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सल एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बनेगी. फिल्म की स्क्रिप्ट और किरदार लगभग पूरे होने वाले हैं और फिल्म का टाइटल भी रिवील कर दिया गया है. फिल्म का टाइटल होगा ‘लफड़ेबाज’.

बताया जा रहा है कि फिल्म में वो अनन्या के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म में उनका किरदार एक बेकार, जंगली, थोड़े पागल पिता का है, जो इसे काफी दिलचस्प बनाता है। इसके अलावा सैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ बंटी और बबली-2 में नज़र आएंगे. फिल्म में उनके अपोजिट रानी मुखर्जी और सिद्धांत के अपोजिट शरवनी वाघ भी होंगे.

इसके अलावा सैफ ने ये भी कन्फर्म किया कि वो विक्रम वेधा के रीमेक में भी होंगे. उनकी फिल्म जवानी जानेमन 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- ‘बाहुबली’ के बाद सलमान खान की ‘राधे’ में दर्शक देखेंगे ये खास चीजें

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये